27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Canara Bank का ऑफिशियल X हैंडल हुआ हैक, बैंक ने यूजर्स को किया अलर्ट

भाषा की रिपोर्ट के अनुसार, केनरा बैंक ने बयान में कहा - बैंक सभी संबंधित लोगों को सूचित करना चाहता है कि बैंक के ऑफिशियल ‘एक्स’ अकाउंट के साथ छेड़छाड़ की गई है.

Canara Bank: सार्वजनिक क्षेत्र के केनरा बैंक के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पुराना नाम ट्विटर) पर ऑफिशियल अकाउंट से छेड़छाड़ की गई है. बैंक ने रविवार को अपने ग्राहकों से कहा है कि जब तक यह बहाल नहीं हो जाता, वे सोशल मीडिया हैंडल का इस्तेमाल न करें.

भाषा की रिपोर्ट के अनुसार, केनरा बैंक ने बयान में कहा – बैंक सभी संबंधित लोगों को सूचित करना चाहता है कि बैंक के ऑफिशियल ‘एक्स’ अकाउंट के साथ छेड़छाड़ की गई है. सभी संबंधित टीमें मामले की जांच कर रही हैं और जल्द से जल्द केनरा बैंक के एक्स हैंडल का ऐक्सेस पाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के साथ मिलकर काम कर रही हैं.

बयान के अनुसार, “हम उपयोगकर्ताओं से आग्रह करते हैं कि वे हमारे ‘एक्स’ पेज पर कुछ भी पोस्ट न करें. जब यह बहाल हो जाएगा और केनरा बैंक के नियंत्रण में काम करने लगेगा तो हम तुरंत सूचित करेंगे.” इसने लोगों से अधिक जानकारी और सेवाओं के लिए निकटतम बैंक शाखाओं में जाने या इसकी आधिकारिक वेबसाइट/ऑनलाइन माध्यमों पर जाने को कहा है.

Small Saving Scheme: निवेश के लिए सर्वश्रेष्ठ छोटी बचत योजनाएं 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें