1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. whatsapp to soon increase delete for everyone time limit to over two days says report know full details sbh

WhatsApp पर भेजे हुए मैसेजेस को डिलीट करने के लिए मिलेगा 2 दिन का समय, रिपोर्ट में सामने आयी यह बातें

WhatsApp अपने डिलीट फीचर को अपडेट करने पर काम कर रहा है. इस फीचर के आ जाने के बाद आप अपने भेजे हुए मैसेजेस को 2 दिनों के अंदर डिलीट कर सकेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
whatsapp feature update
whatsapp feature update
fb

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का इस्तेमाल हम सभी करते हैं. Meta की तरफ से आने वाला यह ऐप एक इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है. इसका इस्तेमाल करके हम अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से जुड़े रह सकते हैं. WhatsApp आये दिन अपने प्लेटफॉर्म पर नये फीचर्स लेकर आता रहता है, और अब जल्द ही अपने और एक नये फीचर को जनता के सामने पेश करने वाला है. तो चलिए WhatsApp के इस नये फीचर के बारे में डीटेल से जानते हैं.

क्या है WhatsApp के नये फीचर में

WhatsApp पर आपने मैसेज डिलीट करने के ऑप्शन के बारे में तो जरूर सुना होगा लेकिन क्या आपको पता है की अब WhatsApp भेजे हुए मैसेज को डिलीट करने की समय सीमा को बढ़ाने की तैयारी कर रहा है. जी हां, जल्द ही आप WhatsApp पर भेजे हुए मैसेज को 2 दिन और 12 घंटों के अंदर डिलीट कर सकेंगे, फिलहाल भेजे हुए मैसेज को डिलीट करने के लिए आपको 1 घंटे 8 मिनट्स और 16 सेकण्ड्स का समय दिया जाता है. रिपोर्ट्स की मानें तो WhatsApp ने अपने इस अपडेट को रोल आउट करना भी शुरू कर दिया है और जो भी Android यूजर्स WhatsApp Beta के लेटेस्ट वर्जन का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें मुहैया भी कराया जा रहा है. जल्द ही सभी Beta यूजर्स को इस अपडेट को टेस्ट करने का मौका दिया जाएगा.

'Delete For Everyone' फीचर पर भी चल रहा है काम

रिपोर्ट्स की मानें तो WhatsApp अपने एक नये अपडेट पर काम कर रहा है. इस अपडेट के आने के बाद ग्रुप एडमिन्स ग्रुप में किसी भी मेंबर द्वारा भेजे गए मैसेजेस को डिलीट कर सकेंगे. फिलहाल WhatsApp ग्रुप्स पर मेंबर्स द्वारा भेजे गए मैसेजेस को मेंबर्स ही डिलीट कर सकते हैं. इस फीचर के आने के बाद जब भी कोई एडमिन किसी मेंबर द्वारा भेजे गए मैसेजेस को डिलीट करता है तो उस यूजर को नोटिफिकेशन भेज दिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें