1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. truecaller adds new covid hospital directory feature for users in india to provide phone number and address of covid hospitals nearby all you want to know rjv

Covid हॉस्पिटल की तलाश Truecaller पर होगी पूरी, आपको करना है बस इतना-सा काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Truecaller सर्विस को इस्तेमाल करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से ऐप को अपडेट करने की जरूरत होगी.
Truecaller सर्विस को इस्तेमाल करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से ऐप को अपडेट करने की जरूरत होगी.
truecaller

Truecaller ने भारत में कोविड हॉस्पिटल डायरेक्टरी सर्विस लॉन्च की है. इसकी मदद से यूजर्स को आसानी से अपने पास में कोविड-19 हॉस्पिटल और स्वास्थ्य केंद्र को खोजने में मदद मिलेगी. Truecaller ने अभी यह सर्विस एंड्रॉयड यूजर्स के लिए शुरू की है. इसमें देशभर के कोविड-19 अस्पतालों के पते और टेलिफोन नंबर मिलेंगे.

भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ट्रूकॉलर ने कोविड हॉस्पिटल डायरेक्टरी लॉन्च की है. भारतीय यूजर्स को इस डायरेक्टरी के माध्यम से कोविड अस्पताल के टेलीफोन नंबर और एड्रेस की जानकारी मिलेगी. इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई अलग ऐप को डाउनलोड करने की भी जरूरत नहीं है. यूजर्स सीधे ट्रूकॉलर ऐप के मेन्यू में जाकर डायरेक्टरी से जानकारी पा सकते हैं.

इस नयी सर्विस को लेकर ट्रूकॉलर का कहना है कि कोविड डायरेक्टरी में देश भर के कई राज्यों के कोविड अस्पतालों के टेलीफोन नंबर और एड्रेस दिये गए हैं और इन्हें कंपनी ने सरकार के डेटाबेस से ही लिया है.

ट्रूकॉलर इंडिया की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, इस नयी सर्विस के जरिए आपको आसानी से कोविड अस्पतालों के फोन नंबर और एड्रेस की जानकारी मिलेगी. हम इस डायरेक्टरी पर काम कर रहे हैं और इसमें जल्द ही अन्य कोविड अस्पतालों के नंबरों को भी जोड़ा जाएगा.

ट्रूकॉलर इंडिया ने कहा कि वे इसे रोजाना अपडेट करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि भारत के बहुत से क्षेत्रों से बहुत से अस्पतालों के फोन नंबर उपलब्ध हों. कंपनी ने कहा कि सर्विस को इस्तेमाल करने के लिए, यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से अपने Truecaller ऐप को अपडेट करने की जरूरत होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें