1. home Home
  2. tech and auto
  3. reliance retail warns people over fraud in the name of getting jiomart franchise reliance retail jiomart fake jiomart websites jiomart franchise rjv

JioMart की फ्रेंचाइजी के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, Reliance Retail ने किया आगाह

रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने अपनी ऑनलाइन खुदरा किराना पोर्टल जियो मार्ट की फर्जी वेबसाइट और उसके जरिये फ्रेंचाइजी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी को लेकर लोगों को आगाह किया है. कंपनी ने स्पष्ट किया है कि वह डीलरशिप या फ्रेंचाइजी मॉडल नहीं चला रही है. कंपनी ने एक नोटिस में कहा, हमें सूचना मिली है कि कुछ स्वार्थी लोग जियोमार्ट से जुड़े होने का ढोंग कर फर्जी वेबसाइट बना रहे हैं और जियोमार्ट सेवाओं की फ्रेंचाइजी देने के बहाने निर्दोष व्यक्तियों को धोखा दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Reliance Retail warns over fraud in the name of JioMart franchise
Reliance Retail warns over fraud in the name of JioMart franchise
fb

JioMart, Reliance Retail, JioMart Franchise, Fake JioMart Websites: रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने अपनी ऑनलाइन खुदरा किराना पोर्टल जियो मार्ट की फर्जी वेबसाइट और उसके जरिये फ्रेंचाइजी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी को लेकर लोगों को आगाह किया है. कंपनी ने स्पष्ट किया है कि वह डीलरशिप या फ्रेंचाइजी मॉडल नहीं चला रही है.

कंपनी ने एक नोटिस में कहा, हमें सूचना मिली है कि कुछ स्वार्थी लोग जियोमार्ट से जुड़े होने का ढोंग कर फर्जी वेबसाइट बना रहे हैं और जियोमार्ट सेवाओं की फ्रेंचाइजी देने के बहाने निर्दोष व्यक्तियों को धोखा दे रहे हैं.

नोटिस में कहा गया है, हम लोगों को यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि वर्तमान में कंपनी किसी भी डीलरशिप या फ्रेंचाइजी मॉडल को ना तो चला रही हैं और न ही हमने किसी डीलर को नियुक्त करने के लिए किसी फ्रेंचाइजी या किसी एजेंट को नियुक्त किया है. इसमें यह भी कहा गया है, साथ ही हम फ्रेंचाइजी नियुक्त करने के नाम पर किसी भी तरह की कोई भी धनराशि नहीं लेते हैं.

रिलायंस ने मई में अपनी ऑनलाइन किराना शॉपिंग पोर्टल देश भर में शुरू की. जियो मार्ट शॉपिंग ऐप गली-मोहल्ले की किराना दुकानों को व्हाट्सऐप के जरिये ग्राहकों से जोड़ता है. कंपनी ने कहा, लोगों, विनिर्माताओं, कारोबारियों और डीलरों को ऑनलाइन खुदरा किराना पोर्टल जियो मार्ट की फर्जी वेबसाइट और उसके जरिये फ्रेंचाइजी दिलवाने के नाम पर धोखाधड़ी को लेकर आगाह किया जाता है. हम ऐसे गड़बड़ी करने वालों के साथ कारोबार के लिए जवाबदेह नहीं होंगे.

रिलायंस रिटेल ने ट्रेडमार्क का दुरुपयोग रोकने और अपनी साख को बचाये रखने के लिए जालसाज व्यक्तियों और गिरोह के खिलाफ आपराधिक या नागरिक कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी है. जियोमार्ट ने तीन करोड़ छोटे किराना दुकानदारों और 12 करोड़ किसानों को अपने नेटवर्क से जोड़ने का लक्ष्य रखा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें