1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. reliance jio postpaid plus plans starting 399 rupees launched with more calling data and other benefits to subscribers offers netflix amazon prime and disney plus hotstar vip check full details here rjv

JioPostpaid Plus: Jio ने लॉन्च किये 5 नये धमाकेदार पोस्टेपड प्लान, फ्री ऑफर्स, बंपर डेटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
reliance jio announce new postpaid plus plans details
reliance jio announce new postpaid plus plans details
jio

Reliance Jio Postpaid Plus Plans: रिलायंस जियो ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नयी सर्विसेज और प्लान्स लॉन्च की है. इसी के साथ कंपनी ने Jio Postpaid Plus, Postpaid Dhan Dhana Dhan ऑफर्स का ऐलान कर दिया है. जियो के इन प्लान्स में नेटफ्लिक्स (netflix), अमेजन प्राइम (amazon prime), डिज्नी+ हॉटस्टार (disney+ hotstar), फैमिली प्लान (family plan) और डेटा रोलओवर, फ्री इंटरनेशनल रोमिंग, सिम की फ्री होम डिलीवरी और ऐक्टिवेशन और बिना किसी डाउनटाइम के अपने मौजूदा जियो नंबर को पोस्टपेड नंबर पर स्विच करने जैसे ऑफर्स दिये जा रहे हैं. जियो ने 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये वाले पांच नये प्लान पेश किये हैं.

जियो पोस्टपेड प्लस के फायदे

जियो का कहना है कि इस सर्विस के साथ देशभर में पोस्टपेड यूजर्स को बहुत ही सुपीरियर एक्सपीरिएंस मिलेगा. जियो पोस्टपेड प्लस में यूजर्स को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार जैसे ऐप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी. इसके अलावा, जियो ऐप्स की मेंबरशिप भी मुफ्त में दी जा रही है.

कैसे कैसे प्लान्स

इन पोस्टपेड प्लस प्लान्स के तहत Features Plus सर्विस में यूजर्स 250 रुपये हर कनेक्शन के हिसाब से पूरे परिवार के लिए Family Plan चुन सकते हैं. कंपनी 500GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा और भारत व विदेश में वाई-फाई कॉलिंग मुहैया करायेगी. वहीं, International Plus सर्विस के तहत विदेश यात्रा कर रहे भारतीय मुसाफिरों को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी मिलेगी. अमेरिका और यूएई में फ्री इंटरनेशनल रोमिंग, इंटरनेशनल रोमिंग के दौरान 1 रुपये में भारत में कॉल व 50 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनेशनल कॉलिंग (ISD) ऑफर की जा रही है. इनके अलावा Experience Plus सर्विस के तहत ग्राहकों को सिम कार्ड की फ्री होम डिलीवरी और ऐक्टिवेशन ऑफर की जाएगी.

5 नये पोस्टपेड प्लस प्लान्स

  • 399 रुपये वाले जियो पोस्टपेड प्लान में यूजर को 75 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस व एसएमएस बेनिफिट दिये जाएंगे.

  • 599 रुपये वाले जियो के पोस्टपेड प्लान में यूजर को 100 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस व एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इसमें डेटा रोलओवर की सुविधा 200 जीबी की है. यानी अगर एक महीने आपने डेटा यूज नहीं किया, तो वह अगले महीने के डेटा में जुड़ जाएगा. अनलिमिटेड वॉयस व एसएमएस की सुविधा भी इस प्लान में मिलती है. इस फैमिली प्लान के साथ कंपनी 1 अतिरिक्त सिम कार्ड भी ऑफर कर रही है.

  • 799 रुपये वाले जियो पोस्टपेड प्लान में 150 जीबी तक डेटा दिया जा रहा है और अनलिमिटेड वॉयस व एसएमएस का भी फायदा यूजर्स को मिलेगा. इस प्लान में भी 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा दी गई है. इस फैमिली प्लान के साथ 2 अतिरिक्त सिम कार्ड का ऑप्शन मिलेगा.

  • 999 रुपये वाले जियो के पोस्टपेड प्लान में भी ग्राहक को 200 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस व एसएमएस की सुविधा मिलेगी. ग्राहकों को इस प्लान में 500 जीबी डेटा रोलओवर की फैसिलिटी दी जा रही है. फैमिली प्लान के साथ 3 अतिरिक्त सिम कार्ड भी इस प्लान में मिलेंगे.

  • 1,499 रुपये वाले जियो के पोस्टपेड प्लान में 300 जीबी डेटा दिया जा रहा है. साथ में अनलिमिटेड वॉयस व एसएमस का फायदा भी यूजर्स को मिलेगा. इस प्लान में डेटा रोलओवर की सुविधा 500 जीबी की है. इसके साथ जियो अमेरिका और यूएई में अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग ऑफर कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें