1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. redmi 9 sale today live updates xiaomi redmi 9 sale on amazon and mi website price specification in india redmi 9 on amazon budget smartphone 5000 mah battery smartphone rjv

Redmi 9 First Sale: रेडमी के धांसू बजट स्मार्टफोन की पहली सेल, यहां जानें कीमत खूबियां और ऑफर्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
redmi 9 smartphone first sale on amazon and mi dot com
redmi 9 smartphone first sale on amazon and mi dot com
xiaomi

Redmi 9 First Sale Today, Redmi 9 on Amazon, Redmi 9 Sale Live Updates, Redmi 9 Sale, Price, Specifications: Redmi 9 स्मार्टफोन की आज पहली सेल है. पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च हुए इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से अमेजन और mi.com से खरीदा जा सकता है. बजट सेगमेंट का यह स्मार्टफोन दो रियर कैमरे और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है. 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है. शाओमी रेडमी 9 हैंडसेट के स्पेसिफिकेशंस क्या हैं और इसकी पहली सेल में क्या ऑफर्स मिल रहे हैं, आइए जानें-

email
TwitterFacebookemailemail

5,000mAh की बैटरीवाला सस्ता स्मार्टफोन

Xiaomi ने भारत में अपना बजट स्मार्टफोन Redmi 9 हाल ही में लॉन्च किया है. इससे एक महीने पहले चीनी कंपनी ने देश में Redmi 9 Prime पेश किया था. फोन के मेन फीचर्स की बात करें, तो इसमें डुअल रियर कैमरे और 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. बता दें कि पिछले साल भारत में कंपनी ने Redmi 8 लॉन्च किया था.

email
TwitterFacebookemailemail

बैटरी, कलर, डाइमेंशन

इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है. फोन 10 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट करता है. कार्बन ब्लैक, स्काई ब्लू और स्पोर्टी ऑरेंज कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन का डाइमेंशन 164.9 x 77.07 x 9.0 मिलीमीटर है.

email
TwitterFacebookemailemail

स्टोरेज, सिक्योरिटी और कनेक्टिविटी

रेडमी के इस बजट फोन में 64 जीबी और 128 जीबी स्‍टोरेज का ऑप्‍शन है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पिछले हिस्से में दिया गया है. कनेक्टिविटी ऑप्‍शन की बात करें, तो इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्‍लूटूथ v5.0, GPS/A-GPS, माइक्रो-USB और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर मिलते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कैमरे की बात

शाओमी रेडमी के इस स्मार्टफोन के रियर साइड में फोटोग्राफी के लिए दो कैमरे लगे हैं. इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है. सेल्फी की जहां तक बात है, तो इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन में पीछे की तरफ दो कैमरे हैं. इनमें 13-मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी डेप्‍थ सेंसर शामिल हैं. सेल्‍फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा है.

email
TwitterFacebookemailemail

Redmi 9 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ 6.53 इंच का एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका ऐस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. 4GB रैम वाले इस फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G35 SoC प्रोसेसर मिलता है. ओएस की बात करें, तो ड्यूल नैनो सिम सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 ऑफर किया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

Redmi 9 की कीमत

रेडमी 9 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है. फोन के 4 जीबी + 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये और 4 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट की 9,999 रुपये है. रेडमी 9 को कार्बन ब्लैक, स्काई ब्लू या स्पोर्टी ऑरेंज कलर में खरीदा जा सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

Redmi 9 की खास खूबियां

Redmi 9 में वॉटरड्रॉप-स्‍टाइल नॉच और ड्यूल रियर कैमरा जैसी खूबियां हैं. इस स्मार्टफोन में आपको खरीद के लिए तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन भी मिलेंगे. कंपनी का दावा है कि यह फोन आपको दो दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है. इसके अलावा रेडमी 9 फोन की टक्कर मार्केट में मौजूद Realme C12 और Samsung Galaxy M01s जैसे स्मार्टफोन से होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

Redmi 9 की पहली सेल Amazon, Mi.com पर

Redmi 9 स्मार्टफोन की आज पहली सेल है. पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च हुए इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से अमेजन और mi.com से खरीदा जा सकता है. बजट सेगमेंट का यह स्मार्टफोन दो रियर कैमरे और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है. 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें