1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ola scooter bookings ola electric scooter received over one lakh bookings in the first 24 hours check details here rjv

Ola Scooter Bookings: ओला के नये ई-स्कूटर के लिए 24 घंटे में मिलीं एक लाख से अधिक बुकिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ola scooter booking
ola scooter booking
ola

Ola Scooter Booking: ओला इलेक्ट्रिक को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए पहले चौबीस घंटों में ही एक लाख से अधिक बुकिंग मिल गई हैं. कंपनी ने अभी अपना ई-स्कूटर उतारा नहीं है, लेकिन इसकी बुकिंग 15 जुलाई की शाम से शुरू कर दी गई है.

ओला के चेयरमैन एवं समूह मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) भाविश अग्रवाल ने एक बयान में कहा, हमारे पहले ई-स्कूटर के लिए देशभर के ग्राहकों से जो प्रतिक्रिया मिली है, वह काफी उत्साहवर्धक है. इस स्थिति को देखकर पता चलता है कि आज ग्राहक इलेक्ट्रिक वाहनों को पसंद कर रहे हैं.

ओला का दावा है कि उसका इलेक्ट्रिक स्कूटर रफ्तार, रेंज, पैर रखने की जगह के साथ प्रौद्योगिकी के मामले में काफी आगे होगा. कंपनी ने कहा है कि वह अपने इस वाहन का दाम काफी आक्रामक तरीके से तय करेगी ताकि ज्यादा लोग इसे खरीद सकें.

कंपनी अगले कुछ दिन में इस स्कूटर की खूबियों तथा कीमत की जानकारी देगी. स्कूटर का विनिर्माण कंपनी के तमिलनाडु के कारखाने में किया जाएगा. कंपनी के इस कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब है. इस कारखाने की पूरी एक करोड़ वाहन की सालाना उत्पादन क्षमता का निर्माण अगले साल तक पूरा होगा. (इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें