1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. maruti suzuki and mahindra offer buy now pay later scheme on car purchase

Maruti और Mahindra का ऑफर : अभी ले जाओ कार और आराम से भरो EMI

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
maruti suzuki, m&m present buy now pay later offer
maruti suzuki, m&m present buy now pay later offer
file photo

Maruti Suzuki and Mahindra & Mahindra present Buy Now Pay Later Scheme For Car Purchase : कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन से कार सेल्स में तेज गिरावट आयी है. Lockdown 4.0 में ऑटो कंपनियों को अपने शोरूम खोलने की इजाजत मिल गई है. कार कंपनियां अपनी सेल बढ़ाने के लिए नये-नये ऑफर भी लायी हैं.

बिक्री को रफ्तार देने के लिए कार कंपनियां कई तरह की फायनांस स्कीम पेश कर रही हैं. इसी कड़ी में मारुति सुजुकी और महिंद्रा आकर्षक फायनांस स्कीम्स लेकर आई हैं. इन स्कीम्स को 'बाय नाऊ - पे लेटर' यानी अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें खास है.

मारुति सुजुकी की 'बाय नाऊ - पे लेटर' स्कीम के तहत मारुति की कार खरीदने वाले ग्राहक को ईएमआई शुरू करने के लिए 60 दिन का समय मिलेगा.

इसका मतलब यह हुआ कि आप अभी मारुति की कार खरीदते हैं, तो उसकी ईएमआई कार लोन मिलने की तारीख के 2 महीने बाद शुरू होगी.

यह ऑफर मारुति की चुनिंदा कारों पर उपलब्ध है और 30 जून 2020 या उससे पहले लिये गए लोन पर लागू होगा.

वहीं, महिंद्रा भी अपनी एसयूवी की बिक्री के लिए 100 प्रतिशत ऑन-रोड फाइनेंस कर रही है. कंपनी इस फायनांस स्कीम पर यह ऑफर कर रही है कि आप 2020 में Mahindra SUV खरीदें और 2021 से EMI देना शुरू कर दें.

खरीदारों को प्रेरित करने के लिए महिंद्रा के पास अब पुनर्भुगतान के लिए 8 साल का सबसे लंबा लोन समय है. इसके अलावा, महिला खरीदारों के लिए महिंद्रा ब्याज दर पर 10 बेसिस प्वाइंट्स की छूट दी जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें