1. home Home
  2. tech and auto
  3. mahindra and mahindra introduced a new logo for suv vehicles ksl

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एसयूवी वाहनों के लिए पेश किया नया लोगो, कहा- नया लोगो रणनीतिक बदलाव की शुरुआत

महिंद्रा समूह की ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सोमवार को आज अपने सभी एसयूवी के लिए नया लोगो पेश किया. भारतीय कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया है कि नये लोगो की शुरुआत बहुप्रतीक्षित एक्सयूवी 700 से की जायेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महिंद्रा एंड महिंद्रा का नया लोगो
महिंद्रा एंड महिंद्रा का नया लोगो
Mahindra Automotive

नयी दिल्ली : महिंद्रा समूह की ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सोमवार को आज अपने सभी एसयूवी के लिए नया लोगो पेश किया. भारतीय कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया है कि नये लोगो की शुरुआत बहुप्रतीक्षित एक्सयूवी 700 से की जायेगी.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ट्वीट कर बताया है कि ''महिंद्रा एक्सयूवी 700 पर सबसे पहले दिखने वाला नया महिंद्रा एसयूवी लोगो एक निशान से बढ़ कर है. यह हमारे लिए नया है.'' लोगो के रिवील वीडियो क्लिप को नसीरुद्दीन शाह ने आवाज दी है. वहीं, एहसान नूरानी और लॉय मेंडोंसा ने इसे संगीतबद्ध किया है.

कंपनी ने कहा है कि यह नया लोगो उत्कृष्ट और प्रामाणिक एसयूवी निर्माता कंपनी बनने के लक्ष्य के अनुरूप है. यह नयी चुनौतियों का सामना करने की क्षमता को दिखाता है. कंपनी की नयी लॉन्च होनेवाली महिंद्रा एक्सयूवी 700 के अलावा अगले साल तक देश के 823 शहरों के 1300 बिक्री केंद्रों और सर्विस सेंटरों पर देखा जायेगा.

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी ने अपने विज्ञप्ति में कहा है कि नया लोगो रणनीतिक बदलाव की शुरुआत है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर दो अक्तूबर, 2021 को लॉन्च करने की उम्मीद जतायी है.

महिंद्रा की एक्सयूवी-700 में स्मार्ट डोर हैंडल, सनरूफ, एयर प्यूरीफायर, सुरक्षा अलर्ट, इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए एड्रेनोएक्स सूट समेत कई फीचर्स उपलब्ध हैं. इसमें डुअल एचडी डिस्प्ले सेटअप है. इसके अलावा वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग, डुअल जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो होल्ड के साथ पार्किंग ब्रेक भी है.

एक्सयूवी-700 में कंपनी ने पेट्रोल वर्जन 200 बीएचपी और डीजल मॉडल में 185 बीएचपी टर्बो यूनिट का इस्तेमाल की है. दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें