1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. lava launch world first customizable smartphone in india lava launched 4 new mobiles of z series and lava befit smartband know price specifications details here rjv

Lava ने लॉन्च किया मेड इन इंडिया सस्ता स्मार्टफोन; इसका कैमरा, स्टोरेज और कलर कस्टमाइज करा सकेंगे आप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
lava launch myz smartphone series
lava launch myz smartphone series
lava mobiles

Affordable Smartphone, Lava Mobiles : लावा मोबाइल्स ने भारत में Z Series के चार मेड इन इंडिया स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं. यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसे कस्टमाइज करा सकते हैं. ग्राहक खुद कंपनी की वेबसाइट से कैमरा, मेमोरी, स्टोरेज और कलर को चुन सकते हैं.

लावा (Lava) ने भारत में Z Series के चार मेड इन इंडिया स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं. कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स से लैस इन हैंडसेट्स के साथ कंपनी ने Lava Befit SmartBand भी लॉन्च किया है. लावा ने Z सीरीज myZ मोबाइल को कस्टमाइज करने का भी ऑप्शन दिया है, जिससे आप अपने मन मुताबिक लावा मोबाइल के फीचर्स और डिजाइन रख सकते हैं. कंपनी का दावा है कि Z सीरीज के ये सारे मोबाइल्स मेड इन इंडिया हैं और इनमें मजबूती और फीचर्स का खास ध्यान रखा गया है.

Lava Z Series Smartphones Price

लावा मोबाइल्स ने भारत में लावा Z1 को 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ 5,499 रुपये में लॉन्च किया है. लावा Z2 के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है. लावा Z4 को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया है. लावा Z6 को कंपनी ने 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ 9,999 रुपये में पेश किया है. कंपनी ने इसी के साथ Lava Befit SmartBand भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2,699 रुपये है.

Lava Z Series की सेल कब शुरू होगी?

लावा Z सीरीज मोबाइल्स के खरीदार myZ स्मार्टफोन्स के जरिये अपना फोन मनपंसद डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के साथ कस्टमाइज करा सकते हैं और इसमें 60 से ज्यादा डिजाइन ऑप्शन दिये गए हैं. बता दें कि Lava Z Series के इन स्मार्टफोन्स में Z2, Z4, Z6, और MyZ स्मार्टफोन्स की बिक्री आगामी 11 जनवरी से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर शुरू होगी. Lava Z1 और Z Up आगामी 26 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें