1. home Home
  2. tech and auto
  3. hero electric sales 6500 electric two wheeler in september 2021 check details rjv

Hero Electric ने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स सेल के मामले में TVS-Bajaj को पीछे छोड़ा

इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में बढ़ोतरी से हीरो इलेक्ट्रिक हाई स्पीड वाहनों के विकास में तेजी आयी है, जिसकी वजह से इस खंड में वह शीर्ष स्थान हासिल कर सकी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hero Electric Scooter Sale
Hero Electric Scooter Sale
hero electric

देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने सितंबर 2021 के बिक्री के आंकड़े जारी किये हैं. हीरो इलेक्ट्रिक ने बताया है कि उसने पिछले महीने 6,500 इकाइयों से अधिक की बिक्री के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया खंड में शीर्ष स्थान बरकरार रखा है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में बढ़ोतरी से हीरो इलेक्ट्रिक हाई स्पीड वाहनों के विकास में तेजी आयी है, जिसकी वजह से इस खंड में वह शीर्ष स्थान हासिल कर सकी है.

हाई स्पीड श्रेणी में कंपनी के सिटी स्पीड स्कूटर- ऑप्टिमा और एनवाईएक्स बिक्री में आगे है. हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सोहिंदर गिल ने कहा, इस उद्योग ने व्यापक दृष्टिकोण और उपभोक्ता-अनुकूल नीतियों की वजह से बिजली चालित वाहन के लिए अपनी सबसे बड़ी वृद्धि दर्ज की है.

उन्होंने कहा कि कंपनी त्योहारी सीजन का इंतजार कर रही है और देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इलेक्ट्रिक दोपहिया की बढ़ती मांग को पूरा करने और विस्तार करने की दृष्टि के साथ, हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में मार्च 2022 तक अपनी उत्पादन क्षमता को पांच लाख इकाई तक बढ़ाने की घोषणा की.(इनपुट-भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें