Samsung Galaxy A71 Launch: चार कैमरों वाले इस स्मार्टफोन की ये खूबियां भी हैं खास

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सैमसंग ने भारत में एक नया स्मार्टफोन Galaxy A71 लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में Infinity O S AMOLED का डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में कई नये फीचर्स भी हैं, जो इसे अन्य स्मार्टफोन से यूनीक और खास बनाता है.

Galaxy A71 का डिजाइन Samsung Galaxy A51 की तरह ही दिया गया है. Galaxy A71 में 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप है. इसके अलावा, इसमें 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है. फोन के रियर कैमरे में Super Steady Video, UHD recording, AR Doodle, Crop Zoom जैसे फीचर्स भी हैं.

फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और ये स्लो-मो सेल्फी फीचर के साथ आता है. फोन 4,500 एमएएच की बैटरी और 25W की सुपर फास्ट चार्जिंग, वाई-फाई कॉलिंग फीचर है. फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित OneUI 2.0 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

इस स्मार्टफोन को केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 128GB में लॉन्च किया गया है. Galaxy A71 में 6.7 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है. इस फोन में Qualcomm Snapdragon 730 प्रोसेसर दिया गया है और ये Android 10 बेस्ड सैमसंग के कस्टम यूजर इंटरफेस पर काम करता है. यह फोन तीन कलर आॅप्शंस- प्रिज्म क्रश सिल्वर, ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध होगा. फोन की कीमत Rs 29,999 रखी गई है. इसे भारत में 24 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें