32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Auto Expo 2020: Hyundai ने पेश की नयी Tucson, नहीं बढ़ाएगी Kona EV के दाम

ग्रेटर नोएडा : हुंदै मोटर इंडिया ने बुधवार को अपनी प्रीमियम एसयूवी टक्सन पेश की. इसके माध्यम से कंपनी की नजर इस श्रेणी में अपनी मौजूदगी मजबूत करने पर है. यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में इस मॉडल को पेश करने के दौरान कपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस एस किम ने […]

ग्रेटर नोएडा : हुंदै मोटर इंडिया ने बुधवार को अपनी प्रीमियम एसयूवी टक्सन पेश की. इसके माध्यम से कंपनी की नजर इस श्रेणी में अपनी मौजूदगी मजबूत करने पर है.

यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में इस मॉडल को पेश करने के दौरान कपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस एस किम ने कहा कि नयी टक्सन में उन्नत प्रौद्योगिकी, डिजाइन है और इसका प्रदर्शन बेहतर है.

किम ने कहा कि हुंदै लगातार अपने उत्पादों और सेवाओं को बेहतर बनाने को तत्पर रहती है. वह अपने ग्राहकों की आज की जरूरत के हिसाब से श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध है.

बजट में आयातित इलेक्ट्रिक वाहनों पर शुल्क बढ़ाने के प्रस्ताव के बाद कंपनी की इलेक्ट्रिक कार कोना ईवी के दाम बढ़ने की संभावना के बारे में किम ने कहा, अभी हम कोना के कुछ कलपुर्जे दक्षिण कोरिया से मंगा रहे हैं.

नये बजट प्रस्तावों के मुताबिक आयात शुल्क पांच प्रतिशत बढ़ेगा. हम समझ रहे हैं कि सरकार ‘मेक इन इंडिया’ को आगे बढ़ाने पर जोर दे रही है. इसलिए हम अपने उत्पाद के अधिक से अधिक हिस्से का स्थानीयकरण करेंगे.

किम ने कहा कि कंपनी की कोना ईवी के दाम बढ़ाने की कोई योजना नहीं है. बल्कि हम इसके ज्यादातर हिस्सों को घरेलू स्तर पर ही बनाएंगे ताकि इसके दाम में परिवर्तन ना करना पड़े.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें