25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Google के साथ भारत के बाजार में जल्द ही सस्ते स्मार्टफोन पेश करेगी एयरटेल

नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने मंगलवार को कहा कि उसने भारतीय बाजार में सस्ते एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन लाने के लिए गूगल से हाथ मिलाया है. प्रमुख आईटी कंपनी गूगल ने पिछले साल दिसंबर में एक जीबी व इससे कम रैम वाले स्मार्टफोन के लिए एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) पेश किया, […]

नयी दिल्ली : दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने मंगलवार को कहा कि उसने भारतीय बाजार में सस्ते एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन लाने के लिए गूगल से हाथ मिलाया है. प्रमुख आईटी कंपनी गूगल ने पिछले साल दिसंबर में एक जीबी व इससे कम रैम वाले स्मार्टफोन के लिए एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) पेश किया, जो कि ऑपरेटिंग सिस्टम है.

इसे भी पढ़ें : एयरटेल की नयी पेशकश 1,349 रुपये का 4जी फोन, 169 रुपये के मासिक पैक, जानें फोन के फीचर

एयरटेल के बयान में कहा गया है कि इस गठजोड़ के तहत इस साल मार्च से उसके ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ कार्यक्रम में सस्ते स्मार्टफोन बेचे जायेंगे. मोबाइल कंपनी लावा व माइक्रोमैक्स पहले ही एंड्रायड ओरिया (गो एडिशन) आधारित 4जी स्मार्टफोन बेचने की घोषणा कर चुकी है. बयान में कहा गया है कि इन स्मार्टफोन में मायएयरटेल, एयरटेल टीवी व​ विंक म्यूजिक जैसे एप पहले से ही होंगे.

एयरटेल अपने इस कार्यक्रम के लिए अनेक हैंडसैट कंपनियों से गठजोड़ कर चुकी है, जिसमें वह कैशबैक व अन्य प्लान की पेशकश करती है. हैंडसैट कंपनी लावा ने भी मंगलवार को कहा कि उसका एंड्रायड ओरियो (गो एडिशन) वाला स्मार्टफोन जेड50 अगले महीने एक लाख खुदरा बिक्री केंद्रों पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें