24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के औरंगाबाद में बाइक से गिरते ही पति-पत्नी को दूसरे वाहन ने रौंदा, दोनों की मौत, बेटा जख्मी

बिहार के औरंगाबाद में बाइक से गिरने के बाद आशा कार्यकर्ता व उनके पति व बेटे को वाहन ने रौंद दिया. पति पत्नी की मौत हो गयी.

औरंगाबाद. बिहार के औरंगाबाद में एक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गयी. घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावां मोड़ के समीप की है. जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक से गिरने के बाद एक दंपति अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. हादसे में दोनों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान 35 वर्षीय आशा कार्यकर्ता सुनीता देवी व उनके 40 वर्षीय पति देवेंद्र प्रसाद के रूप में की गयी है.

आशा कार्यकर्ता की मौके पर मौत, पति ने भी तोड़ा दम

पूर्णाडीह गांव निवासी देवेंद्र प्रसाद व पत्नी सुनीता देवी की मौत इस सड़क हादसे में हो गयी. वहीं इस घटना में उनका पुत्र पीयूष कुमार घायल हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी अपने पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर एक शादी समारोह से शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही खिरियावां मोड़ के पास बाइक पर सवार होकर सभी पहुंचे तभी बाइक अनियंत्रित हो गया. जिससे बाइक पर सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए. तभी पीछे से तेजी से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने आशा कार्यकर्ता को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

ALSO READ: Bihar Weather: बिहार में 44 डिग्री के करीब पहुंचा पारा, बारिश-आंधी को लेकर मौसम विभाग ने दी बड़ी जानकारी..

बेटा बुरी तरह जख्मी..

इस हादसा में आशा कार्यकर्ता के पति व पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पर मदनपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए सीएचसी मदनपुर में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मिल रही जानकारी के अनुसार, मगध मेडिकल कॉलेज गया जाने के दौरान आशा कार्यकर्ता के पति देवेंद्र प्रसाद की भी मौत हो गई.

परिजनों में मचा कोहराम..

आशा कार्यकर्ता का जख्मी पुत्र पीयूष का फिलहाल इलाज चल रहा है. घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और आगे की प्रक्रिया मे जुट गयी है. बताते चलें कि मृतिका सुनीता देवी आशा कार्यकर्ता के रूप मे सीएचसी मदनपुर मे कार्यरत थीं. इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें