25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बकाये पीएफ की मांग पर मजदूरों ने किया प्रदर्शन

उत्तर 24 परगना की कमरहट्टी जूट मिल के श्रमिकों ने गुरुवार सुबह बकाया पीएफ समेत विभिन्न मांगों को लेकर मिल में प्रदर्शन किया.

बैरकपुर. उत्तर 24 परगना की कमरहट्टी जूट मिल के श्रमिकों ने गुरुवार सुबह बकाया पीएफ समेत विभिन्न मांगों को लेकर मिल में प्रदर्शन किया. घटना की जानकारी मिलते कमरहट्टी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और श्रमिकों को समझा कर प्रदर्शन खत्म कराया. इसे लेकर मिल गेट के बाहर घंटों तनाव का माहौल रहा. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, मिल में सुबह की पाली के कर्मचारियों ने बकाया पीएफ की मांग पर टिफिन के दौरान प्रदर्शन कर दिया,जिस कारण मिल में उत्पादन ठप हो गया. मिल के एक कर्मचारी ने बताया कि मिल अथॉरिटी से उनकी पीएफ के पैसे को लेकर सालों से बहस हो रही है. वहीं, दूसरी ओर कर्मियों पर अतिरिक्त काम का बोझ डाल दिया गया है. यहां तक कि शौचालय जाने पर कर्मचारियों की उपस्थिति काट देने की धमकी भी दी जाती है. उनकी मांग है कि बकाया पीएफ का पैसा उन्हें दिया जाय, नहीं तो मिल का उत्पादन बंद कर दिया जायेगा. मजदूरों ने यह भी शिकायत की कि कमरहट्टी के एक तृणमूल नेता मिल में घुसकर मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें