27 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानसखंड एक्स. पांच से देश के सात पर्यटन स्थलों की करायेगी सैर

जिसमें 3 टियर एसी क्लास ट्रेन यात्रा, यात्रा के दौरान होटल की व्यवस्था, बसों द्वारा पर्यटन स्थलों तक भ्रमण, गाइड आदि के साथ खान पान होगा.

आसनसोल. आसनसोल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर एक संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए आइआरसीटीसी, पूर्वी जोन, कोलकाता के चीफ सुपरवाइजर किंकर राय चौधरी ने बताया कि पांच जून को हावड़ा से मानसखंड एक्सप्रेस भारत गौरव पर्यटन ट्रेन की शुरुआत की गयी है. यह ट्रेन हावड़ा से रवाना होगी और बर्दवान, दुर्गापुर, आसनसोल, चितरंजन, बरौनी, हाजीपुर, सिवान, छपरा, गोरखपुर होकर उत्तराखंड पहुंचेगी और देश के सात पर्यटन स्थलों की सैर करायेगी. जिनमें अल्मोड़ा, भीमताल, चंपावत, लोहाघाट, चौकोरी, नैनीताल और टनकपुर शामिल हैं. उन्होंने कहा यह यात्रा 10 रातें और 11 दिनों की होगी. इस यात्रा में प्रति व्यक्ति 28,020 का खर्च रखा गया है, स्टैंडर्ड क्लास के लिए प्रति व्यक्ति खर्च 35,340 रखा गया है. जिसमें 3 टियर एसी क्लास ट्रेन यात्रा, यात्रा के दौरान होटल की व्यवस्था, बसों द्वारा पर्यटन स्थलों तक भ्रमण, गाइड आदि के साथ खान पान होगा. टूर पैकेज यात्रा के दौरान पर यात्रियों के लिए बीमा पैकेज की भी सुविधा दी जायेगी. इस यात्रा में शामिल होने के लिए आइआरसीटीसी ने टिकट बुकिंग व यात्रा के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी देने के लिए दो मोबाइल नंबर भी जारी किये हैं. 9002040126 और 8595904079 पर जानकारी के लिए संपर्क किया जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें