22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal: संदेशखाली में नहीं थम रहा बवाल, ग्रामीणों ने TMC नेता को पीटा

West Bengal: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ग्रामीणों ने टीएमसी नेता अजित मैती की पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने उनके घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की.

West Bengal: पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता अजित मैती पर हमला हुआ है. भीड़ ने उनके साथ मारपीट की. मैती ने कहा कि मुझ पर इसलिए हमला किया गया क्योंकि मैं टीएमसी नेता हूं. मेरी बाइक तोड़ दी गई और उन्होंने मेरी पत्नी पर भी हमला किया. मेरी बेटी की परीक्षा है लेकिन वह अब डरी हुई है कि हम पर दोबारा हमला होगा. उन्होंने मेरे एक स्टोरेज रूम में भी आग लगा दी. वे मेरे बारे में गलत आरोप लगा रहे थे. जांच होने दीजिए और अगर मैं दोषी हूं तो पुलिस मुझे गिरफ्तार कर सकती है.

लोगों ने की टीएमसी नेती की पिटाई

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ग्रामीणों ने टीएमसी नेता अजित मैती की पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने उनके घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की.

इससे पहले पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी अशांत संदेशखाली में स्थिति को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है और इलाके में शांति बहाल करने और स्थिति सामान्य करने की सभी कोशिशें नाकाम कर रही है. पार्टी ने दावा किया कि पुलिस और प्रशासन प्रत्येक ग्रामीण तक पहुंचने और उनकी शिकायतों का समाधान करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. राज्य की वरिष्ठ मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने यहां आयोजित मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्थिति पूरी तरह से प्रशासन के नियंत्रण में है और ग्रामीणों की प्रत्येक शिकायत दूर करने के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहा है.

एनएचआरसी की टीम ने किया संदेशखाली का दौरा

वहीं, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की एक टीम ने आज यानी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के संदेशखाली का दौरा किया. टीम ने उन ग्रामीणों से बातचीत की जिन्होंने तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. टीम में एनएचआरसी सदस्य विजया भारती सयानी और पांच अधिकारी शामिल थे. टीम ने संदेशखाली के पात्रापारा और नतुनपारा सहित कई गांवों का दौरा किया. एनएचआरसी टीम के सदस्यों ने ग्रामीणों से बातचीत की और उनके बयान भी दर्ज किये. भाषा इनपुट के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें