1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal crime news today firing at adra railway yard two injured mtj

West Bengal Crime News Today: आद्रा रेलवे यार्ड में दिन-दहाड़े चली गोली, दो लोग घायल

घायल मजदूर अनिल साहू व तारक दत्ता ने बताया कि दोपहर को अन्य दिनों की तरह वे लोग वैगन काटने का कार्य कर रहे थे. इसी दौरान दो लोग वहां पहुंचे. उन्होंने मुंह पर मास्क व रुमाल बांध रखी थी. उन लोगों ने ठेकेदार के मुंशी रामाशंकर सिंह के नाम एक खत दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal Crime News Today
West Bengal Crime News Today
Prabhat Khabar

West Bengal Crime News Today: दक्षिण पूर्व रेलवे के आद्रा मंडल के अंतर्गत आद्रा यार्ड में दिन-दहाड़े अपराधियों की फायरिंग में दो मजदूर घायल हो गये. इस घटना के बाद पूरे शहर में दहशत फैल गयी. सोमवार दोपहर 2:30 बजे के लगभग आद्रा यार्ड में यह घटना हुई.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए घायल मजदूर अनिल साहू व तारक दत्ता ने बताया कि दोपहर को अन्य दिनों की तरह वे लोग वैगन काटने का कार्य कर रहे थे. इसी दौरान दो लोग वहां पहुंचे. उन्होंने मुंह पर मास्क व रुमाल बांध रखी थी. उन लोगों ने ठेकेदार के मुंशी रामाशंकर सिंह के नाम एक खत दिया.

हम लोगों ने रमाशंकर सिंह को फोन करके बुलाने की बात की, तो उन्होंने मोबाइल फोन छीन लिया. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, ताबड़तोड़ गोली चलाने लगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कोलकाता की एक संस्था ने आद्रा में रेलवे की नीलाम हुई मालगाड़ी के डिब्बों को काटने का ठेका लिया है.

इसकी देखरेख आद्रा शहर के कमला स्थान के रहने वाले रामाशंकर सिंह कर रहे हैं. रामाशंकर सिंह ने बताया कि बाहर की एक संस्था ने दूसरी बार यहां वैगन काटने का टेंडर लिया है. इसकी देखरेख वह कर रहे हैं. आज दोपहर चार लोग मोटरसाइकिल से यहां पहुंचे, दो लोग यार्ड में पहुंचकर मेरे नाम से एक धमकी भरा पत्र दिया और पैसों की मांग की. कार्यरत मजदूरों ने जब मुझे फोन करना चाहा तो उनका मोबाइल छीन कर नौ राउंड फायरिंग कर फरार हो गये.

घटना की खबर मिलने के बाद पुरुलिया जिला पुलिस अधीक्षक एस सिल्वा मुरुगन रघुनाथपुर अनुमंडल पुलिस अधिकारी अजय गणपति सहित आद्रा थाना के आईसी, काशीपुर थाना के प्रभारी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. सभी अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया.

घटनास्थल से गोलियों के खोखे बरामद किये गये. कार्यरत मजदूरों के साथ रामाशंकर सिंह से भी मामले की पूरी जानकारी ली गयी. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यहां वैगन काटने का कार्य चल रहा था. कुछ लोग यहां आये और फायरिंग कर फरार हो गये. दो मजदूरों को गोली लगी है. एक के पैर में एवं एक के पेट में गोली लगी है.

तीन साल बाद फायरिंग से दहशत

पहले भी ठेकेदारी को लेकर आद्रा शहर में कई बार गोली चल चुकी है. ऐसी वारदातों में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. इस घटना में पुलिस ने उस समय सिंडिकेट के आपसी गुटों की रंजिश बतायी थी. अब लगभग तीन वर्ष बाद एक बार फिर से गोली चलने की घटना से पूरे शहर में दहशत फैल गया. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें