34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal ‍Budget Session: पश्चिम बंगाल विधानसभा का बजट सत्र 8 फरवरी से होगा शुरू, 15 फरवरी को पेश होगा बजट

8 फरवरी से पश्चिम बंगाल विधानसभा का बजट सत्र शुरू होगा. राज्यपाल बजट सत्र के शुरुआती दिन राज्यपाल के रूप में अपना पहला भाषण देंगे. बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से 15 फरवरी को बजट पेश किया जाएगा.

कोलकाता, अमर शक्ति. पश्चिम बंगाल विधानसभा का बजट सत्र आठ फरवरी से शुरू होगा. राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस बजट सत्र के शुरुआती दिन राज्यपाल के रूप में अपना पहला भाषण देंगे. इस पर अगले दो दिनों तक चर्चा की जाएगी. बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से 15 फरवरी को बजट पेश किया जाएगा और राज्य की वित्त राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) चंद्रिमा भट्टाचार्य बजट पेश करेंगी.

8 फरवरी से शुरू होगा बजट सत्र

8 फरवरी से पश्चिम बंगाल विधानसभा का बजट सत्र शुरू होगा. राज्यपाल बजट सत्र के शुरुआती दिन राज्यपाल के रूप में अपना पहला भाषण देंगे. बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से 15 फरवरी को बजट पेश किया जाएगा. वित्त मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) चंद्रिमा भट्टाचार्य बजट पेश करेंगी.

Also Read: मुर्शिदाबाद के रास्ते बिहार से बंगाल ला रहे थे हथियार, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस की सीएम ने की थी तारीफ

जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे लेकर राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस से मुलाकात की थी. राज्यपाल के साथ मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के मौजूदा राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस की तारीफ की थी. इसके पहले तृणमूल कांग्रेस और इसकी प्रमुख ममता बनर्जी के राज्य के पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ रिश्ते काफी उतार-चढ़ाव वाले रहे थे. विधानसभा का बजट सत्र आठ फरवरी से शुरू हो रहा है. इसमें राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस अपना पहला अभिभाषण देंगे.

Also Read: बीरभूम के तारापीठ स्थित द्वारिका नदी में भी होगी संध्या आरती, तीर्थयात्रियों के लिए होगा आकर्षण का केंद्र

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें