27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किशोर की हत्या को लेकर हंगामा, तीन आरोपी अरेस्ट

दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर थाना क्षेत्र के उत्तरभाग में चोरी के आरोप में पवित्र सरदार नामक एक किशोर की पीट कर हत्या करने के मामले को लेकर गुरुवार की रात को इलाका जैसे रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर थाना क्षेत्र के उत्तरभाग में चोरी के आरोप में पवित्र सरदार नामक एक किशोर की पीट कर हत्या करने के मामले को लेकर गुरुवार की रात को इलाका जैसे रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. मृतक की लाश पोस्टमार्टम के बाद जब परिजनों को सौंपी गयी और उसके शव को इलाके लाया गया, तब लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने उस आश्रम में तोड़फोड़ की, जहां रहने वाले लोगों पर किशोर की पीट कर हत्या करने का आरोप है. सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रित हो पायी. सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने हत्या के आरोप में आश्रम की एक संन्यासिनी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि तोड़फोड़ की घटना को लेकर चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. आश्रम की संन्यासिनी ने दावा किया कि इस हत्या में उसकी कोई भूमिका नहीं है. गौरतलब है कि पवित्र बारुईपुर के उत्तरभाग इलाके में अपने मामा के घर घूमने आया था. उसके घर के ठीक पास ही एक आश्रम है. आश्रम में रहने वाले कुछ लोगों पर आरोप है कि गत बुधवार की रात उन्होंने चोरी का इल्जाम लगाकर किशोर की पिटाई की. गंभीर हालत में किशोर को बारुईपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत करार दिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले से जुड़े अन्य तथ्यों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें