1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc leader arrested for exploitation of tribal girl as father could not return one lakh rupees

West Bengal: पिता ने लिया था कर्ज, तृणमूल नेता ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बेटी के साथ की ऐसी दरिंदगी

आरोपी तृणमूल नेता, जो पंचायत सदस्य भी है, का नाम दीप्तिमान घोष है. घटना बीरभूम जिला के बोलपुर थाना इलाके के सियान मुलुक ग्राम की है. आरोपी तृणमूल नेता दीप्तिमान घोष के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376D (सामूहिक बलात्कार), 506 (धमकी) और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नाबालिग आदिवासी बेटी का यौन शोषण करने वाला तृणमूल नेता गिरफ्तार
नाबालिग आदिवासी बेटी का यौन शोषण करने वाला तृणमूल नेता गिरफ्तार
Prabhat Khabar

बोलपुर: पश्चिम बंगाल के बोलपुर में एक गरीब आदिवासी ने तृणमूल कांग्रेस के नेता से एक लाख रुपये कर्ज लिया था. कर्ज नहीं चुका पाया, तो उसने अपनी नाबालिग बेटी को तृणमूल नेता के हवाले कर दिया. तृणमूल नेता ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर गरीब की बेटी का लगातार सामूहिक दुष्कर्म किया. नाबालिग की स्थिति चिंताजनक है. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना दांतों तले उंगली दबा ली.

पंचायत सदस्य भी है तृणमूल नेता

बोलपुर थाना में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराया गया, तो पुलिस ने सोमवार को आरोपी तृणमूल नेता को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी तृणमूल नेता, जो पंचायत सदस्य भी है, का नाम दीप्तिमान घोष है. घटना बीरभूम जिला के बोलपुर थाना इलाके के सियान मुलुक ग्राम की है. आरोपी तृणमूल नेता दीप्तिमान घोष के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376D (सामूहिक बलात्कार), 506 (धमकी) और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

पीड़िता की बहन ने दर्ज करायी शिकायत

शिकायत मिलने के बाद अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक और बोलपुर के एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस मौके पर गयी. पीड़िता को उसके चंगुल से छुड़ाकर इलाज के लिए बोलपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. आरोप है कि दीप्तिमान घोष और उसके दो साथी 31 मार्च से बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे थे. पीड़िता की बहन ने बोलपुर थाने में अपने माता-पिता के साथ तृणमूल नेता के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी, तब पुलिस हरकत में आयी.

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

बोलपुर के एसडीपीओ अभिषेक राय ने कहा कि नाबालिग के पिता समेत अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. पीड़िता की बहन ने कहा, बहन ने मुझे फोन पर सब कुछ बताया था. वह डरी-सहमी थी. अगर वह ठीक हो जाती हैं, तो खुद ही सारी बात पुलिस को बता देगी. हम चाहते हैं कि आरोपियों को सजा मिले.

मजबूरी में बेटी को तृणमूल नेता को सौंपा

पुलिस और पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, लड़की के पिता ने सियान-मुलुक इलाके के पंचायत सदस्य, जो तृणमूल कांग्रेस के नेता भी हैं, से एक लाख रुपये उधार लिये थे. वह कर्ज चुका नहीं पा रहा था. तृणमूल नेता दीप्तिमान घोष लगातार अपने रुपये वापस करने के लिए दबाव डाल रहा था. मजबूरन नाबालिग के पिता ने अपनी पुत्री को दीप्तिमान के हवाले कर दिया.

31 मार्च से दरिंदगी झेल रही थी नाबालिग

पुलिस ने बताया कि 31 मार्च से ही दीप्तिमान घोष और उसके दो साथी लगातार नाबालिग से सामूहिक बलात्कार कर रहे थे. पीड़ा सहन नहीं होने पर किशोरी ने किसी तरह अपनी बहन को फोन करके सारी बात बतायी. पीड़िता की बहन ने बोलपुर थाने में शिकायत दर्ज करवायी. पुलिस ने बताया कि तृणमूल नेता दीप्तिमान घोष को बोलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग का बोलपुर अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

रिपोर्ट- मुकेश तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें