1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tathagata roy attacks kailash vijayvargiya after mukul roy joins tmc said auntie buaji mamata please take this stupid cat into trinamool he may be heartbroken missing his friend mtj

कैलाश विजयवर्गीय पर तथागत का हमला- ममता पीसी, इस भोंदू बिल्ले को भी तृणमूल में ले लो, दोस्त के जाने से अकेला पड़ गया होगा!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वरिष्ठ भाजपा नेता तथागत रॉय
वरिष्ठ भाजपा नेता तथागत रॉय
File Photo

कोलकाताः ममता पीसी, एई भोदो बिड़ालटा के तृणमूले निये नाऊ, मालटा बंधूके ना पेये हताश होते पाड़े. सारा दिन मुकुलेर साथे फिश/फिश गुज/ गुज/ कोरतो. हिंदू सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष दिवाकर देवनाथ के बांग्ला में किये गये इस ट्वीट ने बंगाल की राजनीति में नयी बहस छेड़ दी है. इस ट्वीट को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और त्रिपुरा के राज्यपाल रह चुके तथागत रॉय ने अंग्रेजी में ट्वीट करके कैलाश विजयवर्गीय पर हमला बोला है.

तथागत रॉय ने रविवार (13 जून) को ट्वीट किया- A faithful English translation of a tweet from a devout BJP supporter. I have added or subtracted nothing.

“Auntie (Buaji) Mamata,please take this stupid cat into Trinamool. He may be heartbroken missing his friend! They used to remain closeted together for the whole day”.

श्री रॉय ने ट्विटर पर लिखा कि एक समर्पित भाजपा समर्थक के ट्वीट को अंग्रेजी में ट्रांसलेट कर रहा हूं. मैंने इसमें न तो कुछ जोड़ा है, न ही घटाया है. इसके बाद अगली लाइन में तथागत रॉय लखते हैं- आंटी (बुआजी) ममता, कृपया इस भोंदू बिल्ले को भी तृणमूल में शामिल कर लीजिए. दोस्त के चले जाने के बाद उसका दिल टूट गया होगा! ये लोग हमेशा एक साथ रहते थे.

दिवाकर देवनाथ के इस ट्वीट में चार साल बाद भाजपा छोड़कर तृणमूल में वापसी करने वाले बंगाल के दिग्गज नेता मुकुल रॉय के साथ भगवा दल के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर भी शेयर की गयी है. बताया जाता है कि कैलाश विजयवर्गीय को बंगाल से दूर किये जाने की खबरों के बाद ही मुकुल ने भाजपा से किनारा करने का फैसला किया.

इस पर अजित कुमार चटर्जी ने सिद्धार्थ देव को याद दिलायी है कि मध्यप्रदेश और असम में बाहरी लोगों की वजह से भाजपा को फायदा भी हुआ है. मध्यप्रदेश में सिंधिया और असम में हिमंता विश्वशर्मा को भाजपा में बड़ा पद दिया गया. मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिर गयी और असम में भाजपा लगातार दूसरी बार सत्ता में लौटी. सिद्धार्थ और अजित की बहस में अभिजीत भी कूदे. उन्होंने कहा कि सिंधिता की तुलना मुकुल से नहीं की जा सकती.

मूर्ख बिल्ला मुकुल दा मेरे पास आओ, मेरे पास आओ करता था

ट्विटर पर अरिंदम बंद्योपाध्याय ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा- मूर्ख बिल्ला लोगों के घर खाना खाते समय मुकुल दा मेरे पास आओ, मेरे पास आओ करता था. वहीं, सोहम ने बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को भी लपेटे में ले लिया. कहा कि ऐसा लगता है कि धनखड़ और कैलाश विजयवर्गीय दोनों बचपन में बिछड़े जुड़वा भाई हैं.

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि तथागत रॉय पहले भाजपा नेता थे, जिन्होंने बंगाल चुनाव 2021 के परिणाम आने के बाद पार्टी की हार के लिए सीधे तौर पर कैलाश विजयवर्गीय और दिलीप घोष को जिम्मेदार ठहराया था. श्री रॉय ने कहा था कि आंख मूंदकर दूसरी पार्टी के नेताओं को शामिल कराया गया और उन्हें बेवजह महत्व दिया गया.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें