24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा नेता की हत्या के मामले में गैंगस्टर सुबोध सिंह के शूटर को 14 दिनों की पुलिस हिरासत

टीटागढ़ के भाजपा नेता मनीष शुक्ला हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुबोध सिंह को सीआइडी ने बिहार के बेऊर जेल से अपनी हिरासत में रखा है.

बैरकपुर. टीटागढ़ के भाजपा नेता मनीष शुक्ला हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुबोध सिंह को सीआइडी ने बिहार के बेऊर जेल से अपनी हिरासत में रखा है. इस बार सुबोध सिंह के एक साथी और मुख्य शूटर रौशन यादव को बिहार के बेऊर जेल से लाकर गुरुवार को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया. रौशन को बैरकपुर के व्यवसायी तापस भगत को फोन पर धमकी देने के आरोप में बिहार से लाया गया है. रौशन के अलावा दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर जेल से रोशन के साथी सुजीत रॉय और उन्हें शरण देने के आरोपी सुबोध राय को दमदम सेंट्रल जेल से बैरकपुर कोर्ट ले जाया गया. उल्लेखनीय है कि चार अक्तूबर 2020 की शाम को टीटागढ़ पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. उस घटना में बिहार के कुख्यात अपराधी सुबोध सिंह के साथ रौशन का नाम भी सामने आया था. इस दिन रोशन समेत तीन लोगों को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने तीनों को 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें