1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. man asked wife to leave house killed by wifes brother in siliguri district of west bengal

पत्नी को घर छोड़कर जाने कहा, तो नवविवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर कर दिया हमला, दामाद की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुल्हन समेत 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
दुल्हन समेत 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Demo Pic

सिलीगुड़ी : पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में पारिवारिक क्लेश में एक नवविवाहिता के मायके वालों ने उसके ससुराल के लोगों पर हमला बोल दिया. दोनों पक्षों में हुई हिंसक झड़प के दौरान युवक ने अपनी बहन के पति को ही मौत के घाट उतार दिया. मृतक का नाम संजय सरकार (36) है. झड़प में मृतक के परिवार के अन्य चार सदस्य घायल हो गये हैं.

घायलों में संजय की ढाई साल की भतीजी की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उसकी पेट पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. घटना शुक्रवार की रात सिलीगुड़ी महकमा के खोरीबारी बुढ़ागंज के हाथीडोबा इलाके में हुई. खोरीबारी थाना की पुलिस ने मृतक की पत्नी मोउ चाकी (सरकार) समेत उसके परिवार के पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

सभी आरोपियों को शनिवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया. मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने सभी को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. जानकारी के अनुसार, पांच महीने पहले जलपाईगुड़ी के कोतवाली थाना अंतर्गत लाल बाजार निवासी मोउ चाकी (सरकार) की संजय सरकार से शादी हुई थी. संजय श्रमिक था.

लॉकडाउन के कारण काम-धंधा बंद हो गया, तो संजय आर्थिक संकट से जूझ रहा था. शादी के दो महीने बाद ही पति-पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर आये दिन झगड़ा होने लगा था. शुक्रवार को भी पति-पत्नी आपस में लड़ बैठे. गुस्से में संजय ने मोउ को घर छोड़कर चले जाने को कहा. इसके बाद मोउ ने मायके वालों को फोन कर पूरी बात बतायी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात में ही एक मारुति वैन में जलपाईगुड़ी से मोउ के मायके से पांच लोग संजय के घर खोरीबारी आ धमके. दोनों परिवार के सदस्य आपस में उलझ गये. दोनों परिवारों के लोगों के बीच जमकर हाथापाई हुई. इस दौरान मोउ के भाई कौशिक चाकी ने संजय पर धारदार हथियार से वार कर दिया. घटनास्थल पर ही संजय की मौत हो गयी.

आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद खोरीबारी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घायल संजय के बड़े भाई संजीव सरकार, भाभी दीप्ति सरकार, बहन जे सरकार और ढाई साल की भतीजी तृषा सरकार को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया.

इस संबंध में डीसीपी (ग्रामीण) अचिंत दासगुप्ता ने बताया कि प्राथमिक तौर पर पता चला है कि परिवारिक कलह को लेकर यह घटना हुई है. घटना के बाद से आरोपी फरार हो गये थे. हालांकि, स्थानीय लोगों ने दो लोगों को मौके पर ही दबोच लिया था.

मृतक की पत्नी मोउ चाकी सरकार, साला कौशिक चाकी, सास झुनू चाकी, मामा ससुर देवब्रत दे सरकार, ड्राइवर संजीत उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हमले में इस्तेमाल किये गये हथियार भी मौका-ए-वारदात से जब्त कर लिये गये हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें