1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri
  5. amit shah says at siliguri caa was is and will remain mamata didi wants infiltration mtj

सिलीगुड़ी में गरजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह- CAA था, CAA है और CAA रहेगा, ममता दीदी घुसपैठ चाहती हैं

केंद्रीय गृह मंत्री श्री शाह ने वृहस्पतिवार को सिलीगुड़ी में कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार CAA को लागू करेगी. कोविड के खत्म होने के तुरंत बाद इस कानून को लागू किया जायेगा. श्री शाह ने कहा कि ममता दीदी देश में घुसपैठ चाहती हैं. इसलिए लोगों के बीच भ्रम फैला रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिलीगुड़ी में गरजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
सिलीगुड़ी में गरजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
Video Grab

सिलीगुड़ी: दो दिन की पश्चिम बंगाल यात्रा पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अफवाह फैला रही है कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA) कभी लागू नहीं होगा. मैं आपलोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि पड़ोसी देशों से आने वाले भारतीयों को नागरिकता देने वाला कानून CAA अस्तित्व में था, CAA अस्तित्व में है और CAA भविष्य में भी रहेगा.

केंद्रीय गृह मंत्री श्री शाह ने वृहस्पतिवार को सिलीगुड़ी में कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार CAA को लागू करेगी. कोविड के खत्म होने के तुरंत बाद इस कानून को लागू किया जायेगा. श्री शाह ने कहा कि ममता दीदी देश में घुसपैठ चाहती हैं. इसलिए लोगों के बीच भ्रम फैला रही हैं. लेकिन, भारतीय जनता पार्टी की सरकार का स्पष्ट मत है कि CAA को लागू किया जायेगा और पड़ोसी देशों से आये शरणार्थियों को उनका हक दिया जायेगा.

अमित शाह ने कहा कि जब तक पश्चिम बंगाल से कट मनी की संस्कृति, भ्रष्टाचार और सिंडिकेट का राज खत्म नहीं होगा, तब तक भारतीय जनता पार्टी ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ आंदोलन जारी रखेगी. उन्होंने कहा कि हमलोग नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सोनार बांग्ला का सपना लेकर चल रहे हैं. उसे हम साकार करके रहेंगे. श्री शाह ने कहा कि चुनाव के बाद हिंसा के मामले में मानवाधिकार आयोग ने भी माना है कि बंगाल में कानून का राज नहीं है.

ममता दीदी से डरने की जरूरत नहीं

अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में 2.28 करोड़ लोगों ने भाजपा के पक्ष में वोट किया. आप लोगों ने पार्टी को गांव-गांव तक मजबूत किया है. ममता दीदी के अत्याचार से डरने की जरूरत नहीं है. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने केरल से बंगाल तक सरकारों के अत्याचार के खिलाफ संघर्ष किया है. ममता दीदी का अत्यचार तो बहुत छोटा है. आप पूरे संकल्प के साथ आगे बढ़ें, बंगाल में भाजपा को मजबूत होने से कोई रोक नहीं पायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें