25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेयर पर विरोधियों ने साधा निशाना

सिलीगुड़ी: नगर निगम के बोर्ड बैठक में गुरुवार को पूजा के पहले नहीं हुई सड़कों की मरम्मत की बात विपक्ष के नेता नरुल इस्लाम ने उठाया तो वहीं टीएमसी के पार्षद कृष्णचन्द्र पाल ने कहा कि नगर निगम में बिल्डिंग प्लान पास करने के नाम पर पैसे की वसूली हो रही हैं. घूस लेकर बिल्डिंग […]

सिलीगुड़ी: नगर निगम के बोर्ड बैठक में गुरुवार को पूजा के पहले नहीं हुई सड़कों की मरम्मत की बात विपक्ष के नेता नरुल इस्लाम ने उठाया तो वहीं टीएमसी के पार्षद कृष्णचन्द्र पाल ने कहा कि नगर निगम में बिल्डिंग प्लान पास करने के नाम पर पैसे की वसूली हो रही हैं. घूस लेकर बिल्डिंग प्लान दिया जा रहा हैं. जम कर नगर निगम में धांधली चल रही हैं.

विकास का कोई भी काम नहीं हो रहा हैं. विकास के नाम पर सिर्फ नाटक हो रहा हैं. शहर की जनता को भ्रमित किया जा रहा हैं. श्री पाल ने कहा कि सभी वार्ड का हाल बेहाल हैं. सड़क व नाले सभी जजर्र हालत में हैं.

पूजा के पहले इन सभी नालों व सड़कों की मरमम्त की बात पिछले बोर्ड बैठक में मेयर ने कहीं थी. पर ऐसा नहीं हुआ. इन सभी बातों को खंडन करते हुए निगम की मेयर गंगोत्री दत्ता ने कहा कि सड़क व नालों की मरम्मत करने में कुछ समस्या आयी थी. पर अभी सभी काम सही ढ़ंग से चल रहा हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक बिल्डिंग प्लान देने में धांधली वाली बात है तो यह सरासर गलत हैं. ऐसा कुछ है तो जो कहता है वह बताया कि किस ने घूस लेकर बिल्डिंग प्लान दिया हैं. इसकी जांच की जायेगी. उन्होंने कहा कि जहां तक उन्हें पता है शहर के सभी विकास के काम काफी तेजी से किये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें