27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिलीगुड़ी रेगुलेटेड मार्केट का होगा कायापलट: गौतम देव

सिलीगुड़ी: कच्चे मालों की थोक मंडी सिलीगुड़ी रेगुलेटेड मार्केट की बदहाल अवस्था व कचड़ों का ढ़ेर देख उत्तर बंगाल विकास मंत्री गौतम देव गुस्सा उठे. इसके लिए उन्होंने मार्केट के सरकारी सचिव एस दास को जरुरी निर्देश दिये. जल्द व्यापारियों के सभी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग कर साफ-सफाई पर विशेषरुप से ध्यान देने […]

सिलीगुड़ी: कच्चे मालों की थोक मंडी सिलीगुड़ी रेगुलेटेड मार्केट की बदहाल अवस्था व कचड़ों का ढ़ेर देख उत्तर बंगाल विकास मंत्री गौतम देव गुस्सा उठे. इसके लिए उन्होंने मार्केट के सरकारी सचिव एस दास को जरुरी निर्देश दिये. जल्द व्यापारियों के सभी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग कर साफ-सफाई पर विशेषरुप से ध्यान देने का आदेश दिया.

खासकर मंत्री ने मछली मंडी की बदहाली पर विशेष जोर दिया. उन्होंने कहा कि थर्मोकोल के डब्बों के कारण काफी प्रदूषण फैलता है. थर्मोकोल को जहां-तहां फैकना कतई उचित नहीं है. इसक ा स्थायी समाधान किया जायेगा.

इसके लिए मछली के कारोबारी आढ़तियों के साथ बातचीत की जायेगी. उन्होंने कहा कि जल्द रेगुलेटेड मार्केट का कायापलट किया जायेगा. साथ ही उन्होंने जल निकासी व अन्य सभी समस्याओं की जानकारी मार्केट स्थित किसान विकास भवन में सचिव से ली. मंत्री ने पूरे मार्केट का घूम-घूमकर मुआयना भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें