1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pm narendra modi on whatsapp server down in bengal rally today social media platforms issue messenger and instagram down avh

व्हाट्सएप डाउन का बंगाल चुनाव से क्या कनेक्शन! पीएम मोदी ने खड़गपुर रैली में की चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी
पीएम मोदी
Twitter

PM Modi Rally : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 की चुनावी रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने खड़गपुर में व्हाट्सएप शटडाउन की कहानी सुनाई है. पीएम ने कहा कि देर रात 50-55 मिनट के लिए सोशल मीडिया का माध्यम व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम डाउन हो गया. पूरे देश के लोग इन 55 मिनट में अधीर हो गए और तरह तरह की चीजें सोचने लगे.

पीएम ने कहा कि व्हाट्सएप के 55 मिनट तक शटडाउन होने से लोग बैचेन हो गए, लेकिन बंगाल में पिछले 55 सालों से विकास का शटडाउन हो गया है. आप बताइए कि क्या बंगाल की जनता के अंदर बैचेनी नहींं होगी. पीएम ने इस दौरान ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर भी इशारों ही इशारों में निशाना साधा.

विकास पर कही ये बात - पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जहां-जहां राज्यों में भाजपा सरकारें हैं, वहां केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकार मिलकर डबल इंजन की ताकत के साथ जनता-जनार्दन की सेवा में लगे हुए हैं. हम सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे हैं. पीएम ने आगे कहा, ' लेकिन यहां पश्चिम बंगाल में दीदी, विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं. आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया.'

सिंगल विंडोज सिस्टम काम कर रहा- प्रधानमंत्री ने इस दौरान कहा कि केंद्र सरकार की ओर से विकास के लिए सिंगल विंडोज सिस्टम शुरू किया है. लेकिन बंगाल में एक आलग ही विंंडोज सिस्टम काम कर रहा है. पीएम ने कहा कि यह विंडोज भाईपो का है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें