37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : बीरभूम में झाड़ियों में बम मिलने से हड़कंप

पश्चिम बंगाल : सीआइडी बम निरोधी दस्ते को बुलाया गया. दस्ते के विशेषज्ञों ने वहां पहुंच कर बमों को कब्जे में लिया और खुले -निर्जन स्थान पर जाकर बारी-बारी से बमों को निष्क्रिय कर दिया. ये बम झाड़ियों में किसने व किस इरादे से छिपा रखे थे, इसकी जांच में पुलिस लग गयी है.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) से पहले जिले में बमों के मिलने का सिलसिला नहीं थमा है. जिले के लोकपुर थाना क्षेत्र के जंगल में झाड़ियों में छिपा कर रखे छह-सात बम पाये गये. सूचना पाकर लोकपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और बम वाले स्थान की घेराबंदी कर दी. फिर सीआइडी बम निरोधी दस्ते को बुलाया गया. दस्ते के विशेषज्ञों ने वहां पहुंच कर बमों को कब्जे में लिया और खुले -निर्जन स्थान पर जाकर बारी-बारी से बमों को निष्क्रिय कर दिया. ये बम झाड़ियों में किसने व किस इरादे से छिपा रखे थे, इसकी जांच में पुलिस लग गयी है.

West Bengal : बम बांध रहे बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बम से हमला,कई पुलिस कर्मी घायल

एक किलो बारूद के साथ आरोपी गिरफ्तार

बीरभूम जिले के सिउड़ी थाना क्षेत्र के नतूनपल्ली से बम बनाने में उपयोगी एक किलो बारूद व अन्य सामान के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. उसका नाम दुलाल दलुई बताया गया है. कहा जा रहा है कि दुलाल भाजपा समर्थक है. सिउड़ी जिला अदालत में पेश करने पर आरोपी को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. घटना से इलाके में दहशत है. इस बाबत पूछने पर भाजपा नेताओं ने कहा कि दुलाल को नाहक फंसाया जा रहा है.

Narendra Modi : दो दिवसीय दौरे पर कल बंगाल आयेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें