1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. pamela goswami latest update bjp leader kailash vijayvargiya close rakesh singh wrote letter kolkata police commissioner and demand of cocaine case avh

Pamela Goswami मामले में नया मोड़, अब BJP नेता राकेश सिंह ने लिखा कोलकाता पुलिस कमिश्नर को पत्र, जानें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pamela goswami news
pamela goswami news
twitter

Bengal News : कोकीन के साथ गिरफ्तार हुई बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी के खुलासे मामले में नया मोड़ आ गया है. पामेला गोस्वामी ने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के जिस करीबी नेता राकेश सिंह का नाम लिया था, अब राकेश ने इसपर कमिश्नर को पत्र लिखा है.

राकेश सिंंह ने अपने पत्र में कहा है कि मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. अब अगर एक बार भी पामेला गोस्वामी मीडिया के बीच नाम लेगी तो, मैं पुलिस पर मानहानि करुंगा. साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई भी अपनाऊंगा. राकेश सिंह ने इसी के साथ पुलिस को जांच में सहयोग देने की भी बात कही है.

खुफिया विभाग ने किया तलब- सूत्रों के अनुसार कोलकाता पुलिस की खुफिया विभाग ने राकेश सिंह को पूछताछ के लिए तलब किया है. विभाग ने नोटिस भेजकर पामेला गोस्वामी से जुड़े केस में तलब किया है. हालांकि अभी तक की जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता राकेश सिंह आज पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगे.

बता दें कि कोर्ट में पेशी के दौरान पामेला ने वहां मौजूद मीडिया से कहा कि बीजेपी के ही कुछ नेता साजिश कर मुझे फंसा रहे हैं. मैं चाहती हूं कि इस मामले की जांच सीआईडी की टीम करे. वहीं पामेला ने अपने आरोप में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के किसी करीबी राकेश सिंंह का भी नाम लिया.

राकेश सिंह ने ये भी आरोप लगाया- राकेश सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस ने गोस्वामी को उनके खिलाफ ‘सिखा-पढ़ा’ दिया है. उन्होंने कहा कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे और किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें