27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोशल मीडिया पर बनाया दोस्त, फिर लूट ली अस्मत

युवक ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसे बर्थडे पार्टी में ले जाने के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की शिकायत पर कसबा थाने की पुलिस ने अफजल हुसैन नामक आरोपी को बेनियापुकुर से गिरफ्तार किया है.

संवाददाता, कोलकाता

सोशल मीडिया पर अनजान युवक से दोस्ती व उसपर भरोसा करना, एक युवती को महंगा पड़ गया. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसे बर्थडे पार्टी में ले जाने के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की शिकायत पर कसबा थाने की पुलिस ने अफजल हुसैन नामक आरोपी को बेनियापुकुर से गिरफ्तार किया है. रविवार को आरोपी को अलीपुर कोर्ट की विशेष अदालत में पेश करने पर 17 मई तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया. इस घटना में शामिल अफजल के दोस्त की पुलिस तलाश कर रही है. घटना के बाद से वह फरार है. अफजल से पूछताछ कर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

क्या है मामला: अदालत में सरकारी वकील ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में बताया कि गत 25 जनवरी को सोशल मीडिया पर उसकी मुलाकात अफजल से हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती गयी. इसके बाद दोनों एकदूसरे का मोबाइल नंबर लेकर बातचीत करने लगे. पीड़िता का आरोप है कि दोनों कई जगहों घूमने भी गये. इस बीच, एक दिन अफजल ने उसे कसबा इलाके में टैगोर पार्क के पास बर्थडे पार्टी में ले जाने को कहा. अफजल पर भरोसा कर वह पार्टी में जाने के लिए मान गयी.

नशीला कोल्ड ड्रिंक पिला कर किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि उसे पार्टी में ले जाने की बजाय अफजल दूसरी जगह पर ले गया. वहां अफजल का एक दोस्त भी पहले से मौजूद था. पीड़िता का आरोप है कि वहां उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसे बेहोश करने के बाद दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. जब उसे होश आया, तब तक दोनों फरार हो गये थे. पीड़िता किसी तरह कसबा थाने पहुंची और पुलिस को पूरी जानकारी दी. इसके बाद कसबा थाने की पुलिस ने बेनियापुकुर इलाके से अफजल हुसैन को गिरफ्तार कर किया. अदालत में सरकारी वकील शुभाशीष भट्टाचार्य ने अफजल की जमानत का कड़ा विरोध किया. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने आरोपी अफजल को 17 मई तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया. वहीं, आरोपी के दोस्त की तलाश जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें