31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा में शामिल होंगे लक्ष्मण सेठ!

कोलकाता. माकपा से निष्काषित पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. मंगलवार को पूर्व माकपा सांसद लक्ष्मण सेठ प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचे और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार के साथ बैठक की. गौरतलब है कि लक्ष्मण सेठ का भाजपा में […]

कोलकाता. माकपा से निष्काषित पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. मंगलवार को पूर्व माकपा सांसद लक्ष्मण सेठ प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचे और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार के साथ बैठक की. गौरतलब है कि लक्ष्मण सेठ का भाजपा में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा है, बस औपचारिकता बाकी है.

वे भाजपा में कब शामिल होंगे, इसकी औपचारिक घोषणा अभी नहीं की गयी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तमलुक के पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी और इसे लेकर उन्होंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ बैठक भी की थी. वह भाजपा के टिकट पर यहां होनेवाले लोकसभा उपचुनाव में खड़ा होना चाहते हैं, अगर वह भाजपा का झंडा थामते हैं तो संभवत: आगामी उपचुनाव में पार्टी द्वारा उनको तमलुक लोकसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया जा सकता है.

गौरतलब है कि लक्ष्मण सेठ के भाजपा में शामिल होने को लेकर पार्टी नेताओं की अलग-अलग राय है. कुछ नेता इसके पक्ष में हैं, जबकि कुछ नेताओं का कहना है कि ऐसा करने से बंगाल में भाजपा को नुकसान हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें