23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारधा घोटाला मामला : जीवन में नहीं किया कोई अनैतिक कार्य : मुकुल

मामले में सीबीआइ ने किया है तलब उपचुनाव के लिए बनगांव में सभा को संबोधित किया कहा : ममता धरोहर और ईमानदारी की प्रतीक भाजपा को हराने के लिए पूरा दम लगाने को कहा कोलकाता :तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव मुकुल राय ने कहा कि वह राजनीतिक रूप से या व्यक्तिगत रूप से अपने […]

मामले में सीबीआइ ने किया है तलब
उपचुनाव के लिए बनगांव में सभा को संबोधित किया
कहा : ममता धरोहर और ईमानदारी की प्रतीक
भाजपा को हराने के लिए पूरा दम लगाने को कहा
कोलकाता :तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव मुकुल राय ने कहा कि वह राजनीतिक रूप से या व्यक्तिगत रूप से अपने जीवन में कभी भी किसी अनैतिक काम में शामिल नहीं रहे हैं.उल्लेखनीय है कि सीबीआइ ने मुकुल राय को सारधा चिटफंड घोटाले में समन किया है.
मुकुल राय बनगांव लोकसभा क्षेत्र के लिए 13 फरवरी को होनेवाले उपचुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह तृणमूल की ओर से या व्यक्तिगत रूप से अपने जीवन में कभी भी कोई गलत काम नहीं किया है.
उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी हमारे लिए मुख्य धरोहर हैं और ईमानदारी की प्रतीक हैं. यह तथ्य आनेवाले दिनों में भी लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष रहेगा.
उन्होंने कहा कि वह रविवार शाम को पार्टी के कार्य से दिल्ली रवाना हो रहे हैं. वह शनिवार को ही दिल्ली से लौटे थे. उन्होंने कार्यकर्ताओं को सुझाव दिया कि वे मतदान केंद्रों पर भाजपा को हराने की जिम्मेदारी लें. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में करीब चार साल के शासन में तृणमूल कांग्रेस ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं. उन्होंने कहा कि इनमें अपराध दर में कमी और राज्य में सांप्रदायिक तनाव की कोई घटना नहीं होना आदि शामिल हैं.
सीबीआइ ने 12 जनवरी को मुकुल राय से सारधा चिट फंड घोटाले की जांच के सिलसिले में पेश होने के लिए कहा था. उस समय श्री राय दिल्ली में थे. 14 जनवरी को श्री राय ने पेश होने के लिए 15 दिनों का समय मांगा था. सीबीआइ सूत्रों ने बताया था कि श्री राय को 21 जनवरी 2015 को एजेंसी के समक्ष पेश होने को कहा गया है.
गौरतलब है कि बनगांव में श्री राय को दो प्रचार सभाओं में हिस्सा लेना था. लेकिन पहली ही सभा के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गये. दूसरी सभा में केवल उन्होंने अपना चेहरा भर दिखाया.
आज सुप्रीम कोर्ट जा सकती है राज्य सरकार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को सीबीआइ के खिलाफ राज्य सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में मामला किया जा सकता है. इससे पहले मुकुल राय सभी तैयारियों को पूरा कर लेना चाहते हैं. संभवत: दिल्ली का सफर इसी कारण से है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें