28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएम पर अश्लील टिप्पणी करनेवाला आरोपी रिहा

मालदा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार बापी पाल को आखिरकार एक हजार रुपये के बांड पर रिहा कर दिया गया. शुक्रवार दोपहर को अधिवक्ता हिमाद्री शेखर दास समेत अन्य अधिवक्ताओं ने चांचल महकमा अदालत में उसकी जमानत याचिका पेश की. बचाव पक्ष के वकीलों ने […]

मालदा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार बापी पाल को आखिरकार एक हजार रुपये के बांड पर रिहा कर दिया गया. शुक्रवार दोपहर को अधिवक्ता हिमाद्री शेखर दास समेत अन्य अधिवक्ताओं ने चांचल महकमा अदालत में उसकी जमानत याचिका पेश की. बचाव पक्ष के वकीलों ने सरकारी वकील गोलाम मुस्तफा के तर्को को काटा.
चांचल महकमा अदालत के न्यायाधीश (एसडीजेएम) तनमय कर्मकार ने बचाव पक्ष की दलील सुनकर बापी पाल की रिहाई की घोषणा कर दी. हालांकि सभी कागजात शुक्रवार को तैयार नहीं हो पाने के कारण आज की रात बापीपाल को जिला संशोधनागार में ही गुजारनी पड़ेगी. शनिवार सुबह उसे छोड़ दिया जायेगा.
दूसरी ओर, पश्चिम बंगाल सिविक पुलिस एसोसिएशन के राज्य अध्यक्ष संजय पौढ़िया आज हरिशचंद्रपुर थाना क्षेत्र के स्टेशनपाड़ा निवासी बापी पाल के घर में उसके परिवारवालों से मिलने पहुंचे. उन्‍होंने पूरी घटना की जानकारी ली. संजय पौढ़िया ने संवाददाताओं को बताया कि इस बात का खेद है कि बापी पाल ने मुख्यमंत्री के खिलाफअश्लील टिप्पणी की, लेकिन यह भी सच है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है.
एक शिक्षित लड़के के लिए घर में बैठे रहना काफी मुश्किल होता है. बापी जैसे सिविकवॉलेंटियरों को नौकरी की आवश्यकता है. इन्हें क्यों नौकरी नहीं दी जा रही है, समझ में नहीं आ रहा है. बापी के परिवारवाले बिल्कुल टूट चुके हैं. बापी पाल के पिता मकलुपाल ने बताया कि उन्हें खुशी है कि उनका बेटा जेल से रिहा हो रहा है. उन्होंने दावे के साथ कहा कि आगे उनका बेटा ऐसी हरकत नहीं करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें