34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुशखबरी! हावड़ा से मुजफ्फरपुर के लिए 26 समर स्पेशल ट्रेन

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हावड़ा स्टेशन से मुजफ्फरपुर के लिए 26 साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है. साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 8 अप्रैल से 1 जुलाई के मध्य प्रत्येक रविवार को हावड़ा स्टेशन से रवाना होगी जबकि मुजफ्फरपुर स्टेशन से 7 अप्रैल से 30 […]

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हावड़ा स्टेशन से मुजफ्फरपुर के लिए 26 साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है.

साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन 8 अप्रैल से 1 जुलाई के मध्य प्रत्येक रविवार को हावड़ा स्टेशन से रवाना होगी जबकि मुजफ्फरपुर स्टेशन से 7 अप्रैल से 30 जुलाई के मध्य प्रत्येक शनिवार को रवाना होगी. 05227 हावड़ा-मुजफ्फरपुर समर स्पेशल ट्रेन प्रत्येक रविवार को हावड़ा स्टेशन से सुबह 6 बजे रवाना होकर उसी दिन शाम 6 बजे मुजफ्फरपुर स्टेशन पहुंचेगी. इसी तरह से 05228 मुजफ्फरपुर-हावड़ा समर स्पेशल ट्रेन मुजफ्फरपुर स्टेशन से प्रत्येक शनिवार को दोपहर 2.40 बजे रवाना होकर दूसरे दिन तड़के 3 बजे हावड़ा स्टेशन पहुंचेगी.

गौरतलब है कि पूर्व रेलवे प्रशासन इससे पहले 204 समर स्पेशल ट्रेनों को चलाने की घोषणा कर चुका है. पूर्व रेलवे नियमित ट्रेनों के अलावे अतिरिक्त समर स्पेशल ट्रेनों के परिचालन से 186264 अतिरिक्त बर्थ उपलब्ध करा रहा है. स्पेशल ट्रेनों के कोलकाता-न्यू जलपाईगुड़ी, कोलकाता -लखनऊ, कोलकाता -छपरा-आसनसोल, हावड़ा-रक्सौल-आसनसोल, आसनसोल-पटना, मालदा-हरिद्वार, सियालदह-आनंद बिहार और भागलपुर-मुजफ्फरपुर के मध्य चलाये जाने की घोषणा की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें