26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेपी नड्डा का कटाक्ष, ममता जी घुसपैठियों के साथ करती हैं समझौता और आतंकियों को पनाह देने वालों को देती है आश्रय

जेपी नड्डा ने कहा, नरेन्द्र मोदी जी ने 10 साल में भारत की अर्थव्यवस्था को 11वें नंबर से 5वें नंबर पर लाने का काम किया. आने वाले पांच साल में मोदी जी के नेतृत्व में भारत, दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा.

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp Nadda) ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में हम मजबूत सरकार बनाना चाह रहे हैं और मजबूत सरकार चला रहे हैं. जबकि ममता जी और इंडी गठबंधन के लोग मजबूर सरकार चाहते हैं. ममता जी घुसपैठियों के साथ समझौता करती हैं, आतंकियों को पनाह देने वालों को पनाह देती हैं. जबकि मोदी जी आतंकियों के छक्के छुड़ा देते हैं.

मोदी जी के नेतृत्व में आज बदल गई है भारत की परिभाषा

जेपी नड्डा ने कहा नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आज राजनीति की परिभाषा, राजनीति की संस्कृति, काम करने का तरीका और राजनीति की सोच ये सब कुछ बदल चुकी है. अब राजनेता मेवा नहीं खाता, राजनेता अब मोदी जी के नेतृत्व में सेवा करता है. 10 साल पहले गांवों में पीने के लिए पानी नहीं था, आज मोदी जी के नेतृत्व में जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल से जल पहुंच रहा है. पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के माध्यम से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है. आज मोदी जी के नेतृत्व में 25 करोड़ लोग गरीबी की रेखा से बाहर निकल आए हैं. ये बदलता भारत है. आज मोदी जी के नेतृत्व में 11 करोड़ से अधिक किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत किसानों के खाते में सालाना 6,000 रुपए पहुंच रहे हैं.

Amit Shah : अमित शाह ने कहा, राहुल बाबा, ममता दीदी आपको डरना है तो डरिए, PoK भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे

भारत, दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा : जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा, नरेन्द्र मोदी जी ने 10 साल में भारत की अर्थव्यवस्था को 11वें नंबर से 5वें नंबर पर लाने का काम किया. आने वाले पांच साल में मोदी जी के नेतृत्व में भारत, दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा. मोदी जी के नेतृत्व में विकास की एक नई कहानी लिखी जा रही है. भारत दवाई बनाने में दूसरे नंबर पर खड़ा है. सबसे अच्छी और सस्ती दवा भारत बना रहा है.इस्पात में हम दूसरे नंबर पर खड़े हैं.ऑटोमोबाइल में तीसरे नंबर पर हैं. पहले मोबाइल पर लिखा होता था- मेड इन चाइना, मेड इन जापान, मेड इन कोरिया, मेड इन ताइवान… आज आपके मोबाइल पर लिखा होता है- मेड इन इंडिया ये बदला भारत है.

Lok Sabha Election 2024 : बहरमपुर लोकसभा सीट से 4 बार सांसद रहें अधीर चौधरी के खिलाफ ममता बनर्जी ने आखिर क्यों उतारा यूसुफ पठान को, जानें क्या है चुनावी समीकरण

मोदी जी ने जाति, धर्म और तुष्टिकरण की राजनीति कर दी समाप्त

10 साल में मोदी जी के नेतृत्व में दो बातों का फर्क आया है पहले लोग वोट जाति और धर्म के आधार पर मांगते थे. तुष्टिकरण करते थे, वोटबैंक की राजनीति करते थे. भाई को भाई से, धर्म को धर्म से और जाति को जाति से लड़ाने का काम करते थे. मोदी जी ने जाति, धर्म और तुष्टिकरण की राजनीति समाप्त कर ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के मंत्र को आगे बढ़ाने का काम किया.

West Bengal : ममता बनर्जी ने कहा, चुनाव जीतने के लिए झूठ फैलाना भाजपा का ब्लूप्रिंट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें