1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. fake mineral water plant in north 24 pargana district of west bengal after fake vaccination in kolkata mtj

बंगाल में नकली कोरोना वैक्सीन के बाद अब नकली मिनरल वाटर कारखाने का भंडाफोड़

नकली मिनरल वाटर का कारखाना उत्तर 24 परगना के मध्यमग्राम में मिला है. पुलिस ने एक कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बड़ी कंपनियों के लेबल लगाकर होती थी मिनरल वाटर की सप्लाई
बड़ी कंपनियों के लेबल लगाकर होती थी मिनरल वाटर की सप्लाई
Prabhat Khabar

कोलकाताः पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में नकली कोरोना वैक्सीन (Fake Vaccination) कैंप का खुलासा होने के बाद अब उत्तर 24 परगना जिला (North 24 Pargana District) में नकली मिनरल वाटर कारखाना (Fake Mineral Water Plant) का पता चला है. इस कारखाने में नामी कंपनी का लेबल लगाकर पानी को बाजार में बेच दिया जाता था.

नकली मिनरल वाटर का यह कारखाना उत्तर 24 परगना जिला के मध्यमग्राम में मिला है. पुलिस ने इस कथित मिनरल वाटर कारखाना के एक कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. आरोप है कि नामी कंपनी के लेबल लगाकर नकली मिनरल वाटर को बाजार में बेचा जा रहा था. पुलिस ने कारखाने को सील कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर जिला प्रवर्तन शाखा और मध्यमग्राम थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से बासुनगर इलाके में स्थित इस पानी के कारखाने में छापेमारी की. यहां एक मकान में अवैध तरीके से कारखाना चलाया जा रहा था. नामी कंपनी का लेबल लगे हुए जार में पानी भरकर उसे मार्केट में सप्लाई किया जा रहा था.

पानी कारखाना का लाइसेंस है या नहीं?

पुलिस ने इस कारखाना से पानी के कई जार और कुछ रसायन बरामद किये हैं. पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. कारखाने को सील कर दिया गया है. कारखाना के मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि कारखाने का कोई लाइसेंस भी है या नहीं.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें