25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता समेत कई जिलों में दिखा रेमाल का असर

चक्रवाती तूफान रेमाल के बांग्लादेश तट से टकराने के बाद कोलकाता सहित राज्य के कई हिस्सों में भारी नुकसान हुआ है. कोलकाता में लगभग 300 पेड़ उखड़ गये.

कोलकाता. चक्रवाती तूफान रेमाल के बांग्लादेश तट से टकराने के बाद कोलकाता सहित राज्य के कई हिस्सों में भारी नुकसान हुआ है. कोलकाता में लगभग 300 पेड़ उखड़ गये. इसमें तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. इंटाली में मकान का छज्जा गिरने से एक अधेड़ की मौत हो गयी. पेड़ गिरने से यातायात बाधित हुआ. शहर के सदर्न एवेन्यू, लेक प्लेस, चेतला, डीएल खान रोड, डफरिन रोड, बालीगंज रोड, न्यू अलीपुर, बेहला, जादवपुर, गोलपार्क, हाथीबागान, जगत मुखर्जी पार्क और कॉलेज स्ट्रीट के साथ-साथ साॅल्टलेक इलाके में भी कई पेड़ उखड़ गये. सदर्न एवेन्यू, लेक व्यू रोड, प्रतापदित्य रोड, टॉलीगंज फेरी, अलीपुर और सेंट्रल एवेन्यू सहित विभिन्न इलाकों से जल-जमाव की सूचनाएं मिली हैं, जिसके परिणामस्वरूप वाहनों के मार्ग में बदलाव किया गया.”” पूर्व रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि इस बीच सियालदह दक्षिण खंड में ट्रेन सेवाएं सुबह तीन घंटे तक निलंबित रहीं. हालांकि पूर्वाह्न नौ बजे से सेवा फिर से बहाल कर दी गयी. पार्क स्ट्रीट और एसप्लानेड स्टेशन पर जल-जमाव के कारण गिरीश पार्क और महानायक उत्तम कुमार स्टेशनों के बीच कोलकाता मेट्रो का परिचालन कुछ समय के लिए बाधित रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें