30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Digha Accident : कांथी में कार की बस से भयंकर टक्कर, 4 की मौत, मुख्यमंत्री पीड़ित परिवारों को देंगी आर्थिक मुआवजा

Digha Accident : ममता बनर्जी ने 'एक्स' पर लिखा मुझे यह जानकर दु:ख हुआ कि आज सुबह पूर्वी मेदिनीपुर के मारिशदा में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है. जिला प्रशासन की तरफ से हर तरह की मदद दी जाएगी. राज्य सरकार पीड़ित परिवारों को आर्थिक मुआवजा भी देगी.

Digha Accident : पश्चिम बंगाल के दीघा (Digha) में बस और चार पहिया वाहन की आमने-सामने की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई. हादसा गुरुवार को कांथी में दीघा-नंदकुमार राष्ट्रीय राजमार्ग पर मारिशदा पुलिस स्टेशन के तहत दैसाई स्टैंड पर हुआ. मालूम हो कि आज सुबह नदिया से चार पर्यटक एक छोटी चारपहिया वाहन से दीघा जा रहे थे. कोलकाता जाने वाली एक निजी बस विपरीत दिशा से आ रही थी. मारिशदा थाना क्षेत्र के दैसाई बस स्टैंड के पास वाहन की बस से सीधी टक्कर हो गयी. कार का लगभग आधा हिस्सा बस के नीचे आ गया. हादसे की खबर मिलते ही मरिश्दा थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. हालांकि चारों पर्यटकों की मौत हो चुकी थी.

बस ड्राइवर बस छोड़कर हुआ फरार

भीषण हादसे के कारण पुलिस को पर्यटकों को कार से बाहर निकालने में काफी परेशानी हो रही है. पुलिसकर्मी गैस कटर से कार को काटकर शवों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. उधर, हादसे के बाद बस ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुट चुकी है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं कार चालक नशे में तो नहीं था. छह माह पहले भी कांथी में ऐसा ही हादसा हुआ था.

राज्य सरकार पीड़ित परिवारों को देगी आर्थिक मुआवजा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ‘एक्स’ पर लिखा मुझे यह जानकर दु:ख हुआ कि आज सुबह पूर्वी मेदिनीपुर के मारिशदा में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है. मैं पीड़ितों के परिवारों, रिश्तेदारों, दोस्तों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं. जिला प्रशासन की तरफ से हर तरह की मदद दी जाएगी. राज्य सरकार पीड़ित परिवारों को आर्थिक मुआवजा भी देगी. मैं एक बार फिर शोक संतप्त लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करती हूं. याद रखें, राज्य सरकार आपके पक्ष में है और आपके साथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें