1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. trinamool leader satabdi roy released message for supporters at facebook satabdi roy tmc latest news today mtj

ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से नाराजगी के बाद शताब्दी रॉय ने समर्थकों को दिया ये संदेश

तृणमूल कांग्रेस से नाराजगी जाहिर करने के एक दिन बाद बीरभूम की सांसद और गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा शताब्दी रॉय ने शनिवार को अपने समर्थकों के नाम एक संदेश जारी किया. शनिवार को शताब्दी ने कहा कि जिन पार्टी कार्यकर्ताओं को समस्या है, उन्हें दूसरे विकल्प देखने की बजाय पार्टी से इस बारे में बात करनी चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Satabdi Roy Latest News Today: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से नाराजगी के बाद शताब्दी रॉय ने समर्थकों को दिया ये संदेश.
Satabdi Roy Latest News Today: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से नाराजगी के बाद शताब्दी रॉय ने समर्थकों को दिया ये संदेश.
Facebook

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस से नाराजगी जाहिर करने के एक दिन बाद बीरभूम की सांसद और गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा शताब्दी रॉय ने शनिवार को अपने समर्थकों के नाम एक संदेश जारी किया. शनिवार को शताब्दी ने कहा कि जिन पार्टी कार्यकर्ताओं को समस्या है, उन्हें दूसरे विकल्प देखने की बजाय पार्टी से इस बारे में बात करनी चाहिए.

बांग्ला फिल्मों की सुपरस्टार रहीं शताब्दी रॉय ने कुछ समय के असंतोष के बाद शुक्रवार की रात को ही पार्टी से समझौता किया है. इससे पहले उनके भाजपा में जाने की अटकलें थीं. अभिनय की दुनिया से राजनीति में आयीं शताब्दी रॉय ममता बनर्जी की पार्टी के फिल्म संस्कृति से जुड़े लोगों में प्रमुख चेहरा हैं.

शताब्दी रॉय ने कहा कि जब पार्टी कड़े मुकाबले का सामना कर रही है, ऐसे में दूसरे विकल्पों की ओर देखना अनैतिक होगा. बाद में उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट में अपनी बात धैर्य से सुने जाने पर तृणमूल कांग्रेस नेता और सांसद अभिषेक बनर्जी की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि ‘जिस तरह से युवा नेता ने उनके सभी मुद्दें के समाधान का आश्वासन दिया, उससे वह खुश हैं’.

उन्होंने कहा, ‘सारे मुद्दे सुलझा लिये गये हैं. पार्टी इन मुद्दों को देखेगी. मैं सभी कार्यकर्ताओं से कहना चाहती हूं कि अगर उन्हें कोई समस्या है, तो उन्हें अन्य विकल्पों की ओर देखने की बजाय इस मामले पर पार्टी के साथ चर्चा करनी चाहिए.’

বীরভূমের নাগরিকদের প্রতি- আজ একটি পোস্ট করব বলেছিলাম। এই লেখার মাধ্যমে আমার বক্তব্য জানাচ্ছি। আমাকে কয়েকজন প্রশ্ন...

Posted by Satabdi Roy Fans' Club on Friday, January 15, 2021

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक के साथ शुक्रवार को दो घंटे तक चली बैठक के बाद शताब्दी रॉय ने कहा था कि उनके तृणमूल कांग्रेस छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं उठता. इसके बाद उन्होंने शनिवार को प्रस्तावित अपनी दिल्ली यात्रा को रद्द कर दिया था.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें