1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. sagnik the live in partner of tv actress pallavi arrested mtj

टीवी एक्ट्रेस पल्लवी का लिव इन पार्टनर रहा साग्निक गिरफ्तार, अलीपुर कोर्ट में होगी पेशी

रविवार सुबह पल्लवी की मौत के बाद सोमवार को मृतक के परिवार की ओर से पल्लवी के लिव इन पार्टनर रहे साग्निक के खिलाफ टीवी अभिनेत्री से आर्थिक धोखाधड़ी, हत्या व अत्याचार की शिकायत दर्ज करायी गयी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पल्लवी के साथ साग्निक
पल्लवी के साथ साग्निक
file photo

कोलकाता: गरफा थाना क्षेत्र के एक किराये के फ्लैट में बांग्ला टीवी अभिनेत्री पल्लवी दे (25) की रहस्यमय मौत के सिलसिले में उसके लिव इन पार्टनर रहे साग्निक चक्रवर्ती (26) को गिरफ्तार कर लिया गया. रविवार से ही आरोपी से कई बार पुलिस ने पूछताछ की. मंगलवार शाम को साग्निक को गिरफ्तार कर लिया गया. बुधवार को उसे अलीपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा.

वित्तीय धोखाधड़ी में हुआ गिरफ्तार

पुलिस सूत्र बताते हैं कि रविवार सुबह पल्लवी की मौत के बाद सोमवार को मृतक के परिवार की ओर से पल्लवी के लिव इन पार्टनर रहे साग्निक के खिलाफ टीवी अभिनेत्री से आर्थिक धोखाधड़ी, हत्या व अत्याचार की शिकायत दर्ज करायी गयी थी. आरोपी के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में साग्निक व कुछ अन्य के नाम का जिक्र है.

80 लाख में खरीदा था फ्लैट

पुलिस रविवार से ही समय-समय पर आरोपी से पूछताछ कर रही थी. आखिरकार मंगलवार शाम को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को जांच में पता चला है कि साग्निक ने न्यूटाउन में 80 लाख रुपये में एक फ्लैट अपने व अपने पिता के नाम पर खरीदा था.

पल्लवी के खाते से ट्रांसफर हुए 57 लाख रुपये

इसके लिए 57 लाख रुपये पल्लवी के बैंक खाते से साग्निक के खाते में ट्रांसफर किये गये थे. इससे जुड़ा पुख्ता सबूत पुलिस के हाथ लगा है. यह भी पता चला है कि आरोपी को हाल में पल्लवी ने 22 लाख रुपये की कार भी गिफ्ट की थी.

कई अन्य को भी दगा दे चुका है साग्निक

पुलिस ने बताया कि पल्लवी की प्राथमिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उससे मारपीट या हत्या से जुड़ी जानकारी का जिक्र नहीं है. विस्तृत पीएम रिपोर्ट का इंतजार है. प्राथमिक रिपोर्ट में फंदे से लटकने पर जान जाने का खुलासा हुआ है.

पल्लवी को लगायी थी वित्तीय चपत

आरोपी साग्निक के खिलाफ पल्लवी को वित्तीय चपत लगाने से जुड़े सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं. उन्हीं के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. जांच में यह भी पता चला है कि साग्निक ने कई अन्य लोगों के साथ भी आर्थिक धोखाधड़ी की है. उससे जुड़े पुख्ता सबूत मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी.

फंदे से लटका मिला था पल्लवी का शव

ध्यान रहे कि रविवार सुबह फ्लैट में फंदे से लटका पल्लवी का शव पाया गया था. सबसे पहले शव को उसके लिव इन पार्टनर साग्निक चक्रवर्ती ने देखा था. साग्निक पर आरोप है कि पल्लवी की मौत होने के बावजूद उसने परिजनों को टीवी अभिनेत्री के बेहोश होने की बात बतायी, जबकि वह मर चुकी थी. इसके बाद दे परिवार ने गरफा थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या व आर्थिक धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें