1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. another cbi notice to ganesh bagaria close aid of coal smuggler lala mtj

कोयला तस्करी मामले में लाला के करीबी व्यवसायी को सीबीआइ ने फिर भेजा नोटिस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कोयला तस्करी मामले में लाला के करीबी व्यवसायी को सीबीआइ ने फिर भेजा नोटिस.
कोयला तस्करी मामले में लाला के करीबी व्यवसायी को सीबीआइ ने फिर भेजा नोटिस.
Prabhat Khabar

कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में अनूप माझी उर्फ लाला के करीबी व्यवसायी गणेश बागड़िया से पूछताछ के लिए सीबीआइ ने उन्हें फिर से नोटिस भेजा है. सीबीआइ सूत्रों ने कहा है कि इसके पहले गणेश बागड़िया से पूछताछ के लिए कोलकाता के बांगुर एवेन्यू में स्थित उनके घर जाकर सीबीआइ की टीम ने उन्हें नोटिस भेजा था.

सीबीआइ सूत्रों का कहना है कि उस समय जब उन्हें नोटिस दिया गया था, तब उन्होंने कहा था कि वह 24 दिसंबर को सीबीआइ दफ्तर पहुंचेंगे. उनको दिया गया समय बीत गया, लेकिन गणेश सीबीआइ दफ्तर में हाजिर नहीं हुए. इसके बाद उनके परिवार से जानकारी मिली कि गणेश मौजूदा समय में दुबई में हैं. इसलिए सीबीआइ अधिकारियों से नहीं मिल पा रहे हैं.

सीबीआइ सूत्रों का कहना है कि सोमवार को उन्हें फिर से नोटिस भेजा गया है. इसमें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि कोयला तस्करी मामले में उनसे कई अहम सवालों का जवाब जानना है, जो जांच के लिए काफी अहम है. इसके कारण जैसे भी संभव हो, गणेश बागड़िया को सीबीआइ दफ्तर में हाजिर करवायें.

नोटिस में सीबीआइ ने यह भी स्पष्ट लिख दिया है कि अगर इस बार भी गणेश बागड़िया केंद्रीय जांच एजेंसी के सवालों का जवाब देने के लिए सीबीआइ के दफ्तर में हाजिर नहीं हुए, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए वे बाध्य हो जायेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें