29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : बीजेपी ऑफिस के पास बम मिलने से मचा हड़कंप, केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल के आने से पहले हुई घटना

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बीजेपी कार्यालय में उस समय हड़कंप मच जब वहां से कुछ दूर ही बम मिला.

कोलकाता, विकास गुप्ता : भाजपा के केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल के पहुंचने के पहले सेंट्रल एवेन्यू में स्थित मुरलीधर सेन लेन में भाजपा के पार्टी दफ्तर के विपरित छोर पर माहेश्वरी भवन के पास रविवार शाम को डिवाइडर में सुतली नुमा वस्तू मिलने से हड़कंप मच गया.

लोगों ने स्थानीय थाने को दी सूचना

कोलकाता के बीजेपी दफ्तर के पास बम मिलने से हड़कंप मच गया. बम की तरह दिखने वाली इस वस्तू के बारे में तुरंत स्थानीय थाने की पुलिस को इसकी खबर दी गई. इधर, इसकी जानकारी मिलने के बाद लालबाजार के एआरएस की टीम के अलावा कोलकाता पुलिस के बम डिस्पोजल स्क्वाड (बीडीएस) की टीम वहां पहुंची. जहां, बम नुमा वस्तू पड़ा था, उसके आसपास बैरिकेड से घेर दिया गया. जिसके बाद खोजी कुत्ते की मदद से उस वस्तू की जांच की गई. जिसके बाद पानी भरे बाल्टी को लाकर उस वस्तू को उसमें डाल कर कब्जे में ले लिये. पुलिस सूत्रों का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली कि माहेश्वरी भवन के पास सड़क के बीचों बीच बने डिवाइडर में बम के आकार का वस्तू पड़ा है. जिसके बाद वे वहां पहुंचे थे.

केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल की टीम पहुंची

इधर, रात 8.30 बजे के करीब भाजपा के केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल के चार सदस्यों की टीम माहेश्वरी भवन में पहुंची. वहां राज्यभर से आकर ठहरे राजनीतिक हिंसा के शिकार लोगों से टीम के सदस्यों ने मुलाकात की. बताया जा रहा है कि माहेश्वरी भवन में एक-एक कर पीड़ितों ने अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि चुनाव का रिजल्ट आते हीं महिलाओं के अलावा बच्चों को भी नहीं छोड़ा गया. सभी पर अत्याचार किया गया. घर लौटने पर उन्हें हत्या की धमकी दी गई है. पूरी बातों को सुनने के बाद केंद्रीय टीम के सदस्यों ने एक-एक पीड़ितों से उनका दर्द सुनकर इसकी रिपोर्ट तैयार की. जिसे दिल्ली में जेपी नड्डा को सौंपा जायेगा.

Also Read : WB News : उत्तर 24 परगना के बेलघरिया में व्यवसायी पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, कांड के तार बिहार से जुड़े

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें