25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha election 2024 : नदिया के गयेशपुर में भाजपा नेता पर हमला, मतदान केंद्र से बाहर कर दी पिटाई, रिपोर्ट तलब

Lok Sabha election 2024 : भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि वोट शुरू होने के बाद से ही इस क्षेत्र में मतदाताओं व भाजपा कर्मियों को धमकाने व हमला करने के साथ ही भाजपा के एक बूथ एजेंट को बाधा देकर बाहर करते हुए रास्ते पर पीटा गया. भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय वाहिनी का इस्तेमाल ठीक से नहीं किया गया है.


नदिया, मनोरंजन सिंह : पश्चिम बंगाल के नदिया जिला होने के बावजूद भी कल्याणी विधानसभा का क्षेत्र उत्तर 24 परगना के बनगांव लोकसभा केंद्र (Lok Sabha Center) के अंतर्गत आता है और उस केंद्र के गयेशपुर के बेदीभवन के पास गयेशपुर शहर मंडल के महासचिव सुबीर विश्वास को रास्ते में ही बुरी तरह से पीटा गया. आरोप है कि बांस-लाठी व डंडे से तृणमूल के लोगों ने उनपर हमला कर दिया था. जबकि तृणमूल ने आरोपों को खारिज किया है. जानकारी के मुताबिक, जख्मी भाजपा नेता सुबीर विश्वास को कल्याणी के एम्स में भर्ती कराया गया है. हमले में एक अन्य भाजपा कर्मी जयंत जयधर भी घायल है.

घायल भाजपा नेता से मिलने पहुंचे शांतनु ठाकुर

इधर, घटना के बाद कल्याणी एम्स में भर्ती भाजपा नेता से मिलने भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर पहुंचे थे. वहां उन्होंने उनसे मुलाकात कर हाल जाना. इधर, भाजपा नेता सुबीर विश्वास ने आरोप लगाया है कि मतदाताओं को मतदान केंद्र में जाने से तृणमूल समर्थित बदमाथ बाधा दे रहे थे, जिसका विरोध करने पर उन पर हमला किया गया और मारा गया. स्थानीय तृणमूल विधायक के सामने ही हमला किया गया. इधर, भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर ने घटनावाले इलाके का भी जायजा लेने गयेशपुर के आनंदपल्ली इलाके में गये.

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा, चुनाव में हार सामने देख टीएमसी की हताशा चरम पर

भाजपा ने तृणमूल पर लगाया आरोप

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया है कि वोट शुरू होने के बाद से ही इस क्षेत्र में मतदाताओं व भाजपा कर्मियों को धमकाने व हमला करने के साथ ही भाजपा के एक बूथ एजेंट को बाधा देकर बाहर करते हुए रास्ते पर पीटा गया.
भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय वाहिनी का इस्तेमाल ठीक से नहीं किया गया है. घटना को लेकर उन्होंने कुछ देर तक विरोध जताया. श्री ठाकुर ने कहा कि तृणमूल के पैरों के नीचे जमीन नहीं है इसलिए वे लोग डर से हमला कर रहे है, जिस तरह से सांप डर से हमला करती है, ठीक उसी तरह से तृणमूल भी डर से हमला कर रही है. इधर, तृणमूल ने भाजपा के आरोप को खारिज किया है. गयेशपुर की घटना को लेकर चुनाव आयोग ने रिपोर्ट तलब किया है.

Mamata Banerjee : भारत सेवाश्रम संघ पर टिप्पणी करने के लिए सीएम को मिला नोटिस, ममता बनर्जी ने कहा, मैं रामकृष्ण मिशन के खिलाफ नहीं हूं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें