1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news people are asking for oxygen cylinders by calling the police finally had to tell the truth on social site

पुलिस को फोन कर मांग रहे थे ऑक्सीजन, आखिर में सोशल साइट पर बताना पड़ा सच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal police
bengal police
twitter

कोलकाता: कोलकाता महानगर में लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या की वजह से ऑक्सीजन सिलिंडर की मांग भी लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में कोलकाता ट्रैफिक पुलिस की तरफ से महानगर के विभिन्न अस्पतालों में ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली कंपनियों की मदद के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया था. इस नंबर पर फोन करने पर ऑक्सीजन सप्लाई करने वाले वाहनों को पुलिस की तरफ से सड़क पर ग्रीन कॉरिडोर बना कर अस्पताल तक जल्द पहुंचाने की व्यवस्था की गयी थी.

कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार सूत्रों के मुताबिक, इस हेल्पलाइन नंबर के जारी होते ही इस पर आम लोगों के फोन लगातार आ रहे हैं. प्रति घंटे इसकी संख्या 15 से 20 तक पहुंच जा रही है. वे पुलिस से ऑक्सीजन सिलिंडर की मांग कर रहे हैं, ताकि उनके घर में मरीजों को राहत मिल सके.

कोलकाता ट्रैफिक पुलिस के ज्वायंट सीपी संतोष पांडेय ने बताया कि ऑक्सीजन सप्लाई करने वाले वाहनों को अस्पतालों में जल्द पहुंचाया जा सके, जिससे मरीजों को जल्द ऑक्सीजन मिल सके, इसके लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया था, लेकिन लोगों के बीच अन्य मैसेज चला गया है. अब सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से आवेदन किया जा रहा है कि पुलिस ऑक्सीजन सप्लाई नहीं कर रही, बल्कि ऑक्सीजन सप्लाई करने वाले वाहनों के लिए ग्रीन कॉरिडोर बना रही है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें