1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news corona infected people get benefit howrah municipal corporation opens covid control room

कोरोना संक्रमित मरीजों को बड़ी राहत, हावड़ा नगर निगम ने खोला कोविड कंट्रोल रूम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हावड़ा नगर निगम
हावड़ा नगर निगम
Social Media

हावड़ा: राज्य के लोग बहुत कठिन समय से गुजर रहे हैं. एक ओर, ऑक्सीजन और टीकों की कमी है, तो दूसरी ओर, कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या और मौत की संख्या चिंता बढ़ा रही है. पिछले कुछ दिनों की तरह बुधवार को भी बंगाल का कोरोना ग्राफ ऊपर की ओर रहा. दैनिक मौतों की संख्या ने पिछले रिकॉर्ड भी तोड़ दिये. इसी तरह, सक्रिय मामलों की संख्या बढ़ रही है.

स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 17,207 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. उनमें से कोलकाता में 3,821 लोग संक्रमित हुए हैं. ट्रांसमिशन के मामले में उत्तर 24 परगना दूसरे स्थान पर है. एक दिन में, 3778 लोग संक्रमित हुए. वहीं हावड़ा में, एक दिन में 955 लोग संक्रमित हुए. हावड़ा में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए लोगों को मदद पहुंचाने के लिए, हावड़ा नगर निगम में कंट्रोल रूम शुरू किया. कंट्रोल रूम नंबर 6292232870, 6292232871 पर मदद मिलेगी

निगम से मिली जानकारी के अनुसार, कंट्रोल रूम में फोन करके कोविड पॉजिटिव रोगियों के अस्पताल में भर्ती होने, एम्बुलेंस सेवा, शववाही सेवा और कोविड के बारे में अन्य जानकारी के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें