1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election in gosaba union home minister amit shah lashed out at cm mamata banerjee saying didi has only nephews affection but pm narendra modi has been fascination for development

Bengal Election 2021: PM Modi के बाद अमित शाह का ममता पर डबल अटैक, पूछा -'दीदी... काहे है भतीजे का इतना मोह'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi के बाद अमित शाह का ममता पर डबल अटैक, पूछा -'दीदी... काहे इतना है भतीजे का मोह'
PM Modi के बाद अमित शाह का ममता पर डबल अटैक, पूछा -'दीदी... काहे इतना है भतीजे का मोह'
social media

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार में सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. बंगाल पर कब्जा करने के लिए बीजेपी के दिग्गज भी चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं. बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में उतरे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गोसाबा में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने दीदी से फिर सवाल पूछ डाला कि उन्हें क्यों है इतना भतीजे का मोह?गोसाबा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा दीदी (ममता बनर्जी) को अपने भतीजे (अभिषेक बनर्जी) का मोह है. मगर, पीएम नरेंद्र मोदी को जनता के विकास का मोह है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा ममता दीदी केवल अपने भतीजे के बारे में सोचती है. वो अपने भतीजे को बंगाल का मुख्यमंत्री बनाना चाहती है. उनका सारा ध्यान भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने में लगा हुआ है. दिन -रात भतीजे के बारे में ही वो सोचने का काम करती है. बता दें कि राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि अभिषेक बनर्जी के लिए ही ममता बनर्जी को अपने करीबी नेताओं से हाथ धोना पड़ा है.

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा जनता के लिए काम करते हैं. वो दिन -रात सिर्फ जनता के विकास के लिए ही सोचते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता के विकास के लिए कई कार्य किये हैं. बंगाल के विकास में ममता बनर्जी दीवार की तरह खड़ी है. बंगाल में बीजेपी की सरकार बनती है तो यहां डबल इंजन की गति से विकास कार्य किया जायेगा. इस जनसभा से ही अमित शाह ने बंगाल की जनता के लिए कई सारे वादे भी दोहराए हैं जिसे बीजेपी के मेनिफेस्टो में किये गये हैं.

अमित शाह ने गोसाबा के विकास को लेकर भी वादा किया है. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो सुंदरवन को जिला घोषित कर दिया जायेगा. इतना ही नहीं यहां एम्स खोले जायेंगे. मछुआरों के विकास के लिए भी कई कार्य किये जायेंगे. मछुआरों के अकाउंट में 6 हजार रुपये सरकारी सहायता के तौर पर दी जायेगी. इसके साथ ही उनकी सुरक्षा के लिए 3 लाख का जीवन बीमा भी किया जायेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें