1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 tmc supporters gherao car of bjp candidate kalyan chaubey in maniktala of north kolkata during last phase of bengal chunav 2021 voting see video abk

VIDEO: TMC समर्थकों ने मानिकतला में BJP कैंडिडेट कल्याण चौबे को घेरा, कार के सामने करते रहे हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
VIDEO: TMC समर्थकों ने मानिकतला में BJP कैंडिडेट कल्याण चौबे को घेरा, कार के सामने करते रहे हंगामा
VIDEO: TMC समर्थकों ने मानिकतला में BJP कैंडिडेट कल्याण चौबे को घेरा, कार के सामने करते रहे हंगामा
ट्विटर

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के आखिरी और आठवें चरण की वोटिंग के दौरान गुरुवार को हिंसा की कई घटनाएं सामने आई. दूसरी तरफ उत्तरी कोलकाता के मानिकतला में बीजेपी उम्मीदवार कल्याण चौबे का टीएमसी समर्थकों ने घेराव किया. इस दौरान कुछ देर तक अफरा-तफरी का माहौल भी बना रहा. बीजेपी उम्मीदवार कल्याण चौबे ने टीएमसी समर्थकों पर मतदान के दौरान गड़बड़ी का आरोप लगाया और जांच की मांग भी की.

बोगस वोटिंग रोकने पर टीएसमी का हंगामा

समाचार एजेंसी एएनआई ने टीएमसी कार्यकर्ताओं के हंगामे का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से टीएमसी के समर्थक बीजेपी कैंडिडेट कल्याण चौबे की गाड़ी को घेरकर हंगामा कर रहे हैं. मामले को लेकर उत्तरी कोलकाता के मानिकतला में बीजेपी कैंडिडेट कल्याण चौबे ने बताया कि बीजेपी के पोलिंग एजेंट ने 31 साल की महिला की जगह 50 साल की बूढ़ी महिला के वोट देने पर आपत्ति जताई. इससे नाराज होकर टीएमसी समर्थकों ने उन्हें डांट दिया और देख लेने की धमकी दी.

टीएमसी समर्थकों पर रीगिंग का लगाया आरोप

इसके पहले भी अंतिम चरण की वोटिंग की शुरुआत के साथ बीजेपी कैंडिडेट कल्याण चौबे ने आरोप लगाया था कि उनके विधानसभा क्षेत्र में टीएमसी समर्थक रीगिंग कर रहे हैं. कई जगह उनके कैंप ऑफिस तोड़ दिए गए हैं. मौके पर मौजूद सेंट्रल फोर्स के जवान और पुलिस बल कुछ नहीं कर रही है. बीजेपी कैंडिडेट ने चुनाव आयोग और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

बीजेपी कैंडिडेट कल्याण चौबे को जान का खतरा?

बीजेपी कैंडिडेट कल्याण चौबे ने जान पर खतरा होने का आरोप भी लगाया था. कल्याण चौबे ने कहा था कि उन्हें टीएमसी समर्थकों ने शाम में देख लेने की धमकी दी है. यहां आपको बता दें बंगाल चुनाव के आखिरी चरण में उत्तरी कोलकाता समेत चार जिले की 35 सीटों पर गुरुवार को सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई. आठवें चरण के बाद दो मई को चुनाव का रिजल्ट निकलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें