1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi attacks cm mamata banerjee in bengal bankura election campaign says corruption khela cholbe na didi read details abk

दीदी, ओ, दीदी... बांकुड़ा की रैली में PM मोदी का Khela Hobe पर तंज- भ्रष्टाचार का ‘खेला’ चोलबे ना...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बांकुड़ा की रैली में PM मोदी का Khela Hobe पर तंज
बांकुड़ा की रैली में PM मोदी का Khela Hobe पर तंज
सोशल मीडिया

PM Modi Bankura Rally: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने रविवार को बांकुड़ा की धरती पर मेगा रैली को संबोधित किया. रैली की शुरुआत में पीएम मोदी ने कहा- नमस्कार, बांकुड़ा की लाल मिट्टी को प्रणाम करता हूं. जहां भी नजर जा रही है, मुझे लोग ही लोग नजर आ रहे हैं. इतनी बड़ी तादाद में माताएं-बहनें आई हैं. उन्हें मैं प्रणाम करता हूं. रैली के दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर खूब तंज कसे. वहीं, रैली में मौजूद भीड़ को टीएमसी सरकार की नाकामियां गिनाई. पीएम मोदी ने बांकुड़ा की रैली में टीएमसी सुप्रीमो और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से कई सवाल पूछे. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, आपका बंगाल में किला ढह चुका है.

बंगाल की जनता के लिए ‘आसोल पोरिबोर्तन’

पीएम मोदी ने बांकुड़ा रैली में ममता बनर्जी पर सबसे बड़ा हमला किया. पुराने दिनों की याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मेरी पहले हुई रैली को रोकने के लिए दीदी ने बहुत कुछ किया था. लेकिन, बंगाल के बांकुड़ा के लोगों ने दीदी के सारे हथकंडों का खारिज कर दिया. चुनाव में बांकुड़ा के लोगों ने बीजेपी को भारी मतों से जिताया था. रैली में पीएम मोदी ने कहा पश्चिम बंगाल के लोगों ने ठान लिया है कि दो मई को दीदी जाच्छे और आसोल पोरिबोर्तन आच्छे. बंगाल में आसोल पोरिबोर्तन वाली बीजेपी की सरकार गरीबों की सेवा करेगी. सरकारी योजनाओं का एक-एक पैसा गरीब तक पहुंचाएगी. आसोल पोरिबोर्तन से तोलाबाजों, सिंडिकेट और भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करेगी.

‘मां माटी मानुष’ वाली दीदी बौखला गई हैं...

पीएम मोदी ने रैली में टीएमसी के खेला होबे पर कहा कि ममता बनर्जी ने मां, माटी और मानुष का नारा देकर सत्ता हासिल की. आज दीदी को मुझ से चिढ़ हो रही है. बंगाल की दीवारों पर उनका सिर लगाकर दीदी को फुटबॉल खेलता दिखाया जा रहा है. दीदी, मैं अपना अपमान बर्दाश्त कर सकता हूं. आप बंगाल के संस्कार का अपमान क्यों कर रही हैं दीदी? पीएम मोदी ने जिक्र किया कि मैं तो अपना सिर हमेशा देश के 130 करोड़ नागरिकों के कदमों में झुकाकर रखता हूं. हमें बंगाल के सपूत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने यही संस्कार दिया है. दीदी, आप अपना पैर मेरे सिर पर रखिए. आप मुझे लात भी मार सकती हैं. लेकिन, मैं आपको बंगाल के विकास को लात मारने नहीं दूंगा.

दीदी... अब, भ्रष्टाचार का खेला चोलबे ना...  

पीएम मोदी ने कहा दीदी, ओ, दीदी, भ्रष्टाचार का खेला चोलबे ना दीदी. इस दौरान पीएम मोदी ने मौजूद भीड़ से चोलबे ना का नारा भी लगवाया. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार में पूजा-पाठ और तिलक चलेगा. उन्होंने कहा कि बांकुड़ा के रामपाड़ा की जनता राम को पूजती है और ममता बनर्जी तुष्टिकरण की नीति पर काम करती हैं. दरअसल, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अपनी रैली में बीजेपी चाई ना का नारा लगवाती हैं. जवाब में पीएम मोदी ने रविवार को बांकुड़ा के चुनावी मंच से मौजूद भीड़ से चोलबे ना दीदी का नारा लगवा दिया. पीएम मोदी ने बांकुड़ा की रैली में आदिवासियों का भी जिक्र किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें